चुनाव में अधिक अधिकारियों व कर्मियों की होगी तैनाती : गृह सचिव

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर नए मतदाताओं को दिए गए वोटर कार्ड
कोलकाताः राज्य के गृह सचिव एच.के. द्विवेदी ने सोमवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अधिक चुनाव अधिकारियों व मतदान कर्मी तैनात किए जाएंगे, साथ ही कोविड प्रोटोकॉल के तहत सभी नियमों का पालन किया जाएगा। दरअसल कोविड के कारण इस बार मतदान केंद्र अधिक होंगे, ऐसे में अधिक मतदान कर्मियों की तैनाती होगी। मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) कार्यालय की ओर से राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने पहली बार मतदाता बने कुछ मतदाताओं को वोटर कार्ड भी सौंपे। उत्तीर्ण मंच में आयोजित कार्यक्रम में सीईओ आरिज आफताब, एडिशनल सीईओ संघमित्रा घोष, संजय बसु, स्मारकी महापात्रा, संयुक्त मुख्य चुनाव अधिकारी, डिप्टी सीईओ अमित ज्योति भट्टाचार्य, डिप्टी सीईओ बुलन भट्टाचार्य, सुमन्तो राय, सुब्रत पाल व अन्य भी मौजूद थे। इस दौरान राजनीतिक दलों के प्रति‌निधियों की ओर से तृणमूल से सुब्रत बख्शी, देवाशिष सरकार, माकपा से रोबिन देब, भाजपा से शिशिर बाजोरिया व अन्य मौजूद थे। आरिज आफताब ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में विशेषकर दिव्यांग व वृद्ध मतदाताओं की सहूलियत के लिए विशेष पहल की गई है। सभी मतदान केंद्र ग्राउंड फ्लोर पर ही होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आजमाएं धूप के ये टोटके, सभी परेशानियां होंगी दूर

नई दिल्ली : सनातन धर्म में धूप-दीप और हवन का खास महत्व है। कई परिवार में रोजाना धूप-दीप दिखाया जाता है। कहते हैं कि धूप आगे पढ़ें »

आजमाकर देखें आटे का यह चमत्कारी उपाय, नहीं होगी धन की समस्या

कोलकाता : कोरोना वायरस के चलते यह साल पूरी तरह बाधित रहा है। काम-धंधे को छोड़कर लोग अपने घरों में बंद रहने को मजबूर हो आगे पढ़ें »

ऊपर