चालाक और तेज तर्रार होती है वह महिला जिसके इस अंग पर होता है तिल

कोलकाताः आप सभी को बता दें कि समुद्रशास्त्र बहुत कुछ बताता है। जी हां, समुद्र शास्त्र के आधार पर किसी के भी शरीर की बनावट को देखकर उसके बारे में बहुत कुछ पता लग सकता है। कहते हैं ज्योतिषशास्त्र के अनुसार व समुद्रशास्त्र के आधार पर महिलाओं के शरीर में बनने वाले निशान और आकृतियां जो बताती हैं उनके बारे में।

  •  कहते हैं समुद्रशास्त्र में गुलाबी होंठ, लाल जीभ और मधुर वाणी वाली स्त्री का पति सुखी जीवन व्यतीत करता है और उनका जीवन बहुत सुख से बीतता है।
  • कहते हैं जिन स्त्रियों की नाभि गहरी और नाभि में तिल या मस्सा होता है वह स्त्री अपने दम पर जीवन में आगे बढ़ती है व किसी न किसी मुकाम को हासिल करती है।
  • कहा जाता है कि अगर किसी स्त्री के गालों पर डिम्पल पड़ते है, तो वो तेज तर्रार होने के साथ ही बुद्धि-विवेक से काम लेती हैं और ऐसी महिलाएं अपना काम निकलवा लेती हैं।
  • कहते हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार जिस स्त्री की आंखो के सफेद भाग के अंत में लालिमा लिए होता है तो उसके जीवन में सुख समृद्धि हमेशा बनी रहती है।
  • कहते हैं अगर किसी स्त्री के नाक के आगे हिस्से पर तिल होता है तो ऐसी स्त्री अपना जीवन हमेशा ऐशो आराम में व्यतित करती है और वह जीवन के सारे सुख भोगती है।
  • कहते हैं अगर किसी स्त्री के पैरों पर कमल चिन्ह या शंख का निशान बनता होतो ऐसी स्त्री उच्चअधिकारी बनती है और ऐसी स्त्री का विवाह किसी उच्च अधिकारी से होता है।
  • ऐसा भी माना जाता है कि अगर किसी स्त्री के दाहिने गाल पर तिल का निशान होता है तो वह अपनी इच्छाओं पर नियंत्रण रखती है और अपनी सामर्थ के अनुसार जीवन में खर्च करने में व्यस्त रहती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शादी के दूसरे दिन दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, हॉस्प‍िटल में मौत

जालोरः कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। शहरों में ही नहीं कोरोना से अब गांवों में जन हानि होना शुरू हो गई। आगे पढ़ें »

एक महिला को गलती से 6 बार लगी कोरोना की वैक्सीन, जानिए उसके साथ क्या हुआ

टस्कनीः इटली में एक महिला को Pfizer की कोरोना वायरस वैक्सीन की 6 खुराकें लगा दी गईं। एक खुराक की जगह पूरी एक बोतल वैक्सीन लगने के आगे पढ़ें »

ऊपर