राष्ट्रगान के दौरान छलक पड़े मोहम्मद सिराज के आंसू, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखें वीडियो

नई दिल्लीः भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। सुबह से ही वहां बारिश हो रही है, जिसके चलते मैच बाधित हो रहा है। बारिश होने के बावजूद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज  सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया राष्ट्रगान के लिए खड़ी हुई, जहां मोहम्मद सिराज के आंसू छलक पड़े। इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो गया। क्लिप देखकर फैन्स भी इमोशनल हो गए। लोगों ने मोहम्मद सिराज की खूब तारीफ की है।
वीडियो में क्या
वायरल हो रहे वीडियों में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए खड़े हैं। राष्ट्रगान सुनते ही सिराज की आंखों से आंसू छलक पड़े। पास में ही खड़े जसप्रीत बुमराह ने उनको संभाला और चेहरे पर मुस्कान ला दी। फैन्स के लिए भी यह भावुक पल हो गया। लोगों ने सिराज की खूब तारीफ की और उनको सच्चा फाइटर बताया।
देखें वीडियो:
इस वीडियो को देखकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, ‘अगर चीयर करने के लिए कम क्राउड हो, तो भारत के लिए खेलने से बेहतर कोई प्रेरणा नहीं है। एक लीजेंड ने कहा था, ‘आप क्राउड के लिए नहीं खेलते, आप देश के लिए खेलते हैं।”

बता दें, वसीम जाफर ने ट्वीट में जिस लीजेंड की बात कही है वो और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल का इंजन हैं ममता, सबको साथ लेकर चलती हैं : पार्थ

कहा : कौन किस स्टेशन पर उतरेगा उससे पार्टी को फर्क नहीं पड़ता तृणमूल की संपदा कार्यकर्ता है जो हमारे साथ है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी से आगे पढ़ें »

इस बार खास, सारे पोलिंग बूथ होंगे अंडरग्राउंड

80 साल से अधिक उम्र व दिव्यांग मतदाताओं को होगी सहूलियत सी-विजिल एप पर कर सकेंगे किसी प्रकार की शिकायत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर