सेक्स के दौरान पुरुष को क्यों पसंद आती है महिला की आवाज?

कोलकाता : सेक्स के दौरान ज्यादातर हर पुरुष चाहता है कि उनकी पार्टनर कई तरह की आवाज निकाले। इसे अंग्रेजी में मोनिंग कहा जाता है। अब हमारे समाज में तो महिलाएं सेक्स को लेकर ज्यादा बातचीत करती ही नहीं है। इसलिए उन्हें बहुत सी चीजें पता ही नहीं होती है। पुरुषों को सेक्स के दौरान क्या पसंद आता है और क्या नहीं यह हमारी समाज की महिलाओं को बहुत ज्यादा नहीं पता, लेकिन यह बात सच है कि पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर सेक्स के दौरान आवाज निकाले। जैसे-जैसे हमारा समाज आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे जरूरी है कि महिलाएं भी अब नए तौर तरीके सीखें। हालांकि, आप इतनी जोर से आवाज निकालें कि आपकी पूरी बिल्डिंग को ही पता चल जाए कि आप सेक्स कर रही हैं। बस आपको ध्यान रखना है कि आप अपने पार्टनर को उत्तेजित कर रही हैं। इतनी ही तेज आवाज निकालें कि यह आपके कमरे तक ही रहे। अगर जिस घर में बच्चे हैं, तो वहां आप आवाज न निकालें। लेकिन कभी आपने सोचा है कि पुरुषों को यह आखिर पसंद क्यों आता है? अगर नहीं, तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर पुरुषों को ये पसंद क्यों आता है कि उनकी पार्टनर सेक्स के दौरान आवाज निकाले।
यह उन्हें दिखाता है कि आपको क्या पसंद है

हम अपनी भावनाओं को आसानी से नेविगेट करने के लिए संवाद करते हैं, फिर जब यौन सुख की बात आती है तो हम चुप क्यों रहते हैं? बेझिझक व्यक्त करें कि उसका स्पर्श आपको कैसा महसूस कराता है। यह केवल उसे यह समझने में मदद करेगा कि आपको क्या चीज कामुक बना रही है। यह वास्तव में उस पर से दबाव हटा देता है क्योंकि वह आपके इरोजेनस जोन को आसानी से उत्तेजित करने में सक्षम है। यही कारण है कि पुरुषों को पसंद है कि महिलाएं सेक्स के दौरान आवाज निकालें।
यह गहन आनंद है

कोई भी पुरुष बहुत उत्तेजित हो जाता है, जब वह जानता है कि ऐसा करने से आपको इतना गहन आनंद प्राप्त हो रहा है। और प्यार की तरह ही खुशी को भी मौखिक रूप से व्यक्त करने की आवश्यकता होती है। सिर्फ सेक्स ही काफी नहीं होता बल्कि इसके और भी चीज शामिल हैं। निश्चित रूप से, आप अपने पैर की उंगलियों को कर्ल कर सकती हैं, बेडशीट को पकड़ सकती हैं, लेकिन जब आप आवाज निकालती हैं तो पुरुष इससे सबसे ज्यादा उत्तेजित होते हैं।

पुरुषों का आत्मविश्वास बढ़ता है

जब कोई महिला सेक्स के दौरान आवाज निकालती हैं तो इससे पुरुषों का आत्मविश्वास भी बढ़ता है। उन्हें समझ आ जाता है कि उसकी पार्टनर सेक्स का पूरा आनंद ले रही है। महिलाएं जब सेक्स करते हुए अपने पार्टनर का नाम लेती है और उन्हें कसकर पकड़ लेती हैं तो इससे पुरुष और उत्तेजित हो जाते हैं। वह सेक्स भी बेहतर रूप से करने लगते हैं। जिससे महिलाएं भी खुश हो जाती हैं। इसलिए चुप मत रहो, उन्हें बताओ कि उसकी उंगलियों ने आपकी धड़कती योनि पर क्या शानदार काम किया है।

कोई भी पूरी तरह चुप रहना पसंद नहीं करता
कोई भी पुरुष नहीं चाहता कि सेक्स करते हुए उनकी पार्टनर बिल्कुल चुप रहे। अगर कोई महिला बिल्कुल चुप रहकर सेक्स कर रही है तो पुरुषों को लगने लगता है कि वह अच्छी तरह से सेक्स नहीं कर रहे हैं। जिसके कारण पुरुषों का आत्मविश्वास भी नहीं बढ़ पाता और वह सेक्स जल्दी से जल्दी खत्म करने पर ध्यान देने लगते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का किया ऐलान

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पोस्ट लिखकर राजनीति छोड़ने का ऐलान किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री और आगे पढ़ें »

अश्लील वीडियो बनाने व उसे सर्कुलेट करने के मामले में मॉडल व फोटोग्राफर कोलकाता से अरेस्ट

सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, कल ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलेंगी मुकाबला

ब्रेकिंगः घर-घर वैक्सीनेशन को लेकर फिरहाद का बड़ा बयान

ओलंपिक्स में हुई दुर्घटना में अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स के मस्तिष्क में बहा खून

यूपी गेट पर राकेश टिकैत करते रह गए इंतजार, बिना मिले ही बंगाल लौटी ममता

क्लास 6 में पढ़ने वाले लड़के ने गेम में ₹40,000 गंवाने के बाद की खुदकुशी

कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी

पीवी सिंधु और पूजा रानी का मुकाबला थोड़ी देर में, जीतीं तो मेडल पक्का

निकाह के दौरान किन्नरों का हंगामा, दूल्हे को उठा ले गए अपने साथ

ऊपर