आउटफिट और मेकअप में हुई गड़बड़ी? ये तरीके अपनाकर करें ठीक

कोलकाता : आज-कल शादियों का सीजन चल रहा है। इस सीजन में लोग या तो अपनी शादी की तैयारी कर रहे हैं, या फिर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों की। शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए हर कोई अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता है। चाहे वेन्यू की बात हो या मेकअप और कपड़ों की, हर चीज की तैयारी महीनों पहले से शुरू हो जाती है। पर, कई बार जल्दबाजी के चक्कर में आखिरी समय में कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिसकी वजह से मूड खराब हो जाता है।
कई बार या तो स्किन पर मेकअप करते वक्त या तो कभी आउटफिट के साथ कुछ गड़बड़ होने के बाद समझ नहीं आता कि इतने कम समय में इसे ठीक कैसे किया जाए। ऐसे में आज के लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही हैक्स बताने जा रहे हैं जो आखिरी समय में आउटफिट से जुड़ी परेशानियों को दूर करने में आपकी मदद करेंगे।

अगर अटक रही है चेन
अगर शादी के समय आखिरी मूमेंट पर आपके आउटफिट की चेन अटक गई है तो तुरंत उस पर मोमबत्ती घिस सकते हैं। ऐसा करने से चेन काफी स्मूद हो जाएगी।
कपड़ों पर गिर जाए तेल
अगर आपके कपड़ों पर तेल गिर गया है तो घबराएं नहीं। बस तेल वाली जगह पर टेलकम पाउडर छिड़क दें और दस मिनट के लिए उसे ऐसे ही छोड़ दें। पाउडर कपड़ों के तेल को सोख लेगा। सूख जाने के बाद पाउडर को झाड़ दें।
अगर हल्के बालों से हैं परेशान
अगर आपके सिर पर काफी हल्के बाल हैं तो बालों में हेयर कलर से मैच करके मैट आईशैडो लगाएं। इससे बाल घने लगेंगे।
अगर हील्स पहनने के बाद हो रहा है दर्द
अगर शादी में हील्स आपको परेशान कर रही है तो नंबिंग स्प्रे को पंजों पर छिड़क सकते हैं। इससे आपको काफी राहत मिलेगी।
यदि पैरों में आए पसीना
अगर आपके पैरों में ज्यादा पसीना आता है तो सैंडल या शूज पहनने से पहले पंजों पर पाउडर छिड़क लें। इसके बाद आपकी ये परेशानी दूर हो जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Panchayat Election : नामांकन के दौरान अशांति के बीच राज्य चुनाव आयोग ने बुलायी सर्वदलीय बैठक

अशांति व हिंसा को लेकर चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव के नामांकन में पहले दिन से ही आगे पढ़ें »

…तो इसलिये सुकांत ने की राज्यपाल से मुलाकात

चुनाव में केंद्रीय वाहिनी की तैनाती की मांग पर सुकांत मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव में अशांति की आंशका के आगे पढ़ें »

ऊपर