नाबालिग से 9 दिन तक डेढ़ दर्जन ने किया रेप, चिल्लाने पर देते थे नशा

कोटाः राज्य के हाड़ौती में एक हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र की एक 15 साल की नाबालिग के साथ करीब 9 दिनों तक डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें चार नाबालिग व एक महिला भी शामिल है।

ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया है कि यह घटना बीते फरवरी की 25 तारीख की है। जिसमें पहले आरोपी चौथमल गुर्जर, पूजा उर्फ बुलबुल ने लड़की को बैग दिलाने के बहाने झालावाड लेकर गए थे। इसके बाद वे पीड़िता को यहीं के मामा-भांजे चौराहे पर अपने जान-पहचान के लड़को के हवाले कर देते हैं। इस मामले में बताया गया है कि, पीड़िता को पहले गागरोन के किले पर ले जाया गया और उसके बाद झालावाड़ में एक कमरे में बार-बार दुष्कर्म किया गया। केस में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता के साथ नौ दिन तक हुई इस हैवानियत के दौरान वह इन दरिंदों से अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन हैवान उसे चाकू की नोंक पर धमकाते रहे। इसके अलावा दरिंदे पीड़िता के दर्द से चीखने और चिल्लाने पर उसे जबरन नशा दे देते थे।

इस मामले में पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता के साथ इन नौ दिनों के दौरान अलग-अलग आरोपियों ने अलग-अलग जगहों पर हैवानियत को अंजाम दिया गया है। वहीं, आरोपी महिला बुलबुल पीड़िता को झालावाड़ से वापस सुकेत लेकर आ गई। इसके बाद, 6 मार्च 2021 को पीड़िता ने अपनी विधवा मां के साथ थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दी। लेकिन इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लग रहे हैं, क्योंकि पीड़िता के भाई की तरफ से आरोप लगाते हुए कहा जा रहा है कि जब उसकी बहन लापता हो गई तो वह रिपोर्ट लिखाने कई बार थाने गया थे लेकिन पुलिस वालों ने उसे वहां से भगा दिया। वहीं, अब पीड़िता की विधवा मां की मांग है कि ऐसे दरिंदों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

इस केस में रामगंजमंडी के डीएसपी मंजीत सिंह ने कहा कि, इस मामले में अब तक 4 नाबालिग समेत 20 आरोपी पकड़े जा चुके हैं और अगले एक-दो दिन में बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही यह बहुत घिनौना कृत्य है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या आपको पता हैं न्यूड सोने के यह फायदे

नई दिल्ली : अगर आपसे सेहत को बेहतर रखने के तरीके अपनाने के बारे में कहा जाए तो बिना कपड़ों के यानी न्यूड होकर सोने आगे पढ़ें »

प्रचार गाड़ी पर हमला लोकतंत्र पर हमले का नमूना : स्मृति ईरानी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रासबिहारी में भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुब्रत साहा के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस आगे पढ़ें »

ऊपर