दर्दनाकः चाचा को जींस नहीं पसंद तो…

देवरिया: हाल ही में उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने जब लड़कियों और महिलाओं के पहनावे खासकर जींस पर एक विवादित बयान दे दिया था। इसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी। उस समय कहा गया था कि जब जनप्रतिनिधियों की ही सोच ऐसी होगी तो आम लोगों की सोच पर कैसे सवाल किया जा सकते हैं। अब एक बार फिर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के देवरिया में रहने वाले एक दादा और चाचा ने मिलकर अपनी भतीजी का कत्ल कर दिया क्यों कि वो अरनी जींस पहनने की जिद्द पर अड़ी थी। बताया जा रहा है कि पहले तो दादा और चाचा ने बच्ची को जींस ना पहनने के लिए कई बार समझाया लेकिन जब वो मानने को तैयार नहीं हुई तो हाथापाई को दौरान उसकी मौत हो गई।

लुधियाना से लौटी थी नाबालिग
जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले ही नाबालिग लुधियाना से लौटी थी। बताया जा रहा है कि नाबालिक लड़की लुधियाना में पढ़ाई करती थी और वहां पर वेस्टर्न ड्रेसेस पहनती थी, लेकिन गांव आने के बाद जब कुछ लोगों ने उसके पहनावे पर आपत्ति जताई तो चाचा और दादा उसके पीछे पड़ गए। उन्होंने कई बार नाबालिग बच्ची को समझाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मानी तो यह दोनों हाथापाई पर उतर गए। हाथापाई के दौरान उसे चोट लग गई और वह घर पर ही गिर गई और तड़पने लगी। इसके बाद अस्पताल ले जाने की वजह घर वालों ने उसे वहीं तड़पने के लिए छोड़ दिया। काफी देर तक रखने के बाद उसकी घर पर ही मौत हो गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज टकरायेगा ‘गुलाब’, दक्षिण बंगाल में होगी भारी बारिश

राज्य सरकार की तैयारी पूरी, सरकारी कर्मचारियों की छुट्टी रद्द सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : यह सोचकर कि इस बार पश्चिम बंगाल में शायद चक्रवात ना आये, पश्चिम आगे पढ़ें »

ऊपर