मीका सिंह ने कराची में किया परफॉर्म, यूजर्स बोले – शर्म करो

Mika Singh performed in Karachi, users said - be ashamed

कराची : अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में आई तल्खी के बीच पंजाबी गायक मीका सिंह कराची में कार्यक्रम करने के बाद विवादों में घिर गए हैं। मीका ने पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के नजदीक माने जाने वाले कराची के एक अरबपति व्यवसायी की बेटी की शादी में गाना गाया था। यह कार्यक्रम 8 अगस्त को हुआ था जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर भारतीय यूजर्स ने मीका को ट्रोल किया है। ट्विटर पर यूजर्स ने ‘शर्म करो’, ये दिन आ गए?’, ‘पाजी आप भी गद्दार निकले’ जैसे लाइन लिखी हैं।

कराची में जाकर किया प्रदर्शन

दरअसल, मीका पाकिस्तान के कराची शहर में एक विशेष कार्यक्रम में अपने गानों पर प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। भारत-पाकिस्तान के बीच इन दिनों तनाव काफी बढ़ गया है। भारत के बैन लगाने के बाद पाकिस्तान ने भी भारतीय कलाकारों पर बैन लगा दिया है। ऐसे में मीका का कराची जाकर कंसर्ट करना चर्चा का विषय बना हुआ है।

पा‍किस्तानी गायक ने उठाया सवाल

वहीं पा‍किस्तानी गायक फाकिर महमूद ने सोशल मीडिया पर मीका का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,कश्मीर पूरी तरह से लॉकडाउन है, लेकिन एक इंड‍ियन सिंगर आता है, परफॉर्म करता है, पैसे कमाता है और चला जाता है जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं। लेकिन धर्म और देशभक्ति तो सिर्फ गरीबों के लिए है।

पुष्टि की एक संवाददाता ने

मीका स‍िंह का वीडियो कहां का है, इस बात का जवाब पाकिस्तान की जानी मानी संवाददाता नायला इनायत ने ट्व‍िटर पर दिया है। उन्होंने मीका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करने आए। रिपोर्ट के अनुसार मीका तीन दिन के पाकिस्तान के टूर पर गए हुए हैं।

पाकिस्तान में भी हो रहा है विरोध

मीका के कार्यक्रम का पाकिस्तान में भी विरोध हो रहा है। विपक्ष के नेता पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सैयद खुर्शीद शाह ने कहा कि सरकार जांच करे कि मीका को वीजा कैसे मिल गया। रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान ने 14 लोगों को वीजा दिया था इनमें से एक नाम मीका सिंह का भी शामिल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर