ठंड से बचने के लिए इस शख्स ने 500 रुपये के नोटों और गहनों को आग में डालकर…

महोबाः सड़क पर जिंदगी गुजारने वाले कड़ाके की ठंड से बचने के लिए आग का सहारा लेते हैं। इस आग को जलाने के अधिकतर लोग लकड़ी, कागज और प्लास्टिक आदि का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में जब एक मेंटली डिस्टर्ब शख्स को सर्दी ने सताया तो उसने कूड़े में मिला कैश, जुलरी और मोबाइल फोन को आग लगाकर गर्माहट ली।
क्या-क्या जला दिया आग में…
एक रिपोर्ट के मुताबिक, महोबा शहर कोतवाली इलाके की पुरानी सब्जी मंडी परिसर के बाहर इस मेंटली डिस्टर्ब शख्स ने ठंड से बचने की खातिर 500 रुपये के नोटों से आग जलाई। आस पास के सफाई कर्मियों के अनुसार शख्स ने कूड़े के ढेर में लाखों की नकदी, 2 एंड्राइड मोबाइल और सोने-चांदी के आभूषण सहित एक धारदार हथियार को जालया।


हंसते हुए दिया यह जवाब…
रिपोर्ट के मुताबिक, कूड़े के साथ पैसा जलाने वाले शख्स ने हंसी के ठहाके के साथ कहा, ‘क्या करूं, मुझे सर्दी लगी तो जो मिला, उसे जलाकर ठंड से छुटकारा पा लिया।’ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन अब तक यह साफ नहीं हुआ कि आखिर शख्स के पास इतना पैसा कहां से आया? फिलहाल, पुलिस ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर