पुरुष चाहते हैं कि आप बिस्तर में उनके साथ करें ‘कुछ ऐसा’

कोलकाता : ऐसी कई चीजें हैं, जो लोग अपने पार्टनर के साथ बिस्तर पर करना पसंद करते हैं, लेकिन एक-दूसरे के साथ चर्चा करने में बहुत शरमाते और झिझकते हैं। जिसके कारण अक्सर यौन असंतोष उपजता है, परिणामस्वरूप आत्म-सम्मान में कमी, अहं की भावना, बॉडी इमेज इश्यू और बेकार की निराशाजनक भावनाएं होने की पूरी संभावना रहती है। इसलिए हमें अपनी यौन इच्छाओं के बारे में अपने पार्टनर के साथ खुलकर बात करना बहुत महत्वपूर्ण होता है। यह आप दोनों के लिए इस जानकारी को भी स्पष्ट करने में मदद करता है कि दूसरे व्यक्ति को बिस्तर में क्या पसंद है। यहां कुछ ऐसे मौखिक बातों के बारे में बताए गए हैं, जो पुरुष चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड या पत्नी बिस्तर में उनके साथ ज्यादा-से-ज्यादा करें।
सेक्स करने से पहले टीजिंग करके उन्हें छेड़ना
थोड़ी-सी सेक्सटिंग बहुत दूर तक ले जाती है। टीजिंग करना निश्चित रूप से सेक्स ड्राइव को बढ़ा सकता है और सेक्स करने से पहले ही आप दोनों को चार्ज कर सकता है। यहां तक कि उन्हें यह बताना भी कि आप उनके बारे में सोच रहे थे, उन्हें आसानी से उत्तेजित कर सकता है।
उन्हें अपनी कल्पनाओं के बारे में बताएं
वे आपकी सभी कल्पनाओं के बारे में सुनना चाहते हैं, चाहे वे कितनी भी गुप्त या क्रेजी क्यों न हों। जो चीजें आपने पहले नहीं की हैं, लेकिन उनके साथ इस बारे में कोशिश करने के लिए तैयार हैं।
पुरुष पार्टनर से उसकी कल्पनाओं के बारे में पूछना
लेडीजों, बिस्तर के मामले में अपने पुरुष पार्टनर की रुचियों को जानना भी बहुत जरूरी है, इसलिए आगे बढ़ें और उनसे पूछें। इससे आपको पता चल सकता है कि आपके और उनके बीच की ढेर सारी फैंटेसी में बहुत सारी ऐसी भी फैंटेसी हैं, जो एक-दूसरे से मेल खाते हैं।
उन्हें बताएं कि उन्हें आपकी नजरों में इतना आकर्षक क्या बनाता है
जब तारीफ की बात आती है, तो उन्हें तरसने के लिए न छोड़ दें। खुलकर आगे बढ़ें और बिंदास तरीके से उन्हें बताएं कि आपको उनके बॉडी में सबसे ज्यादा क्या पसंद है या कुछ ऐसा जो आपको विशेष रूप से उनके स्वभाव और पर्सनैलिटी के बारे में पसंद है।
धीरे से उन्हें बताएं कि आप क्या चाहती हैं
पुरुष कोई माइंड रीडर नहीं होते हैं, इसलिए उन्हें खुलकर बताएं कि आप क्या चाहती हैं। अपने पार्टनर को बताएं कि सेक्स के दौरान आपको क्या अच्छा लगता है और आप क्या करने की उम्मीद रखती हैं। यह आप दोनों को सेक्स के लिए टर्न ऑन कर देगा और आप दोनों को ऑर्गेज्म तक पहुंचने के लिए प्रेरित करेगा।
सेक्स के समाप्त होने के बाद, उन्हें यह जरूर बताएं कि यह बहुत बढ़िया था
प्यार की भावना की हमेशा सराहना की जानी चाहिए। तो जब सेक्स का कार्य समाप्त हो जाए, और अगर आपको अच्छा एक्सपीरियंस मिला है, तो अपने पुरुष पार्टनर को इसके बारे में बताएं। सेक्स के दौरान अपनाए गए उनके मूव्स की तारीफ करें और यकीन मानिए, इस बात के लिए वे आपको हमेशा दिलोजान से प्यार करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर