सेक्स के दौरान महिला पार्टनर से ये 5 बातें सुनने को बेताब रहते हैं पुरुष, इससे बेहतर होता है उनका परफॉर्मेंस

कोलकाताः सेक्स के लिए अपनी महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए पुरुष उनके साथ फोरप्ले करते हैं, ताकि उनकी पार्टनर का मूड बन सके और वो सेक्स को पूरी तरह से एन्जॉय कर सकें। आमतौर पर देखा जाता है कि महिलाएं पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए उनके साथ फोरप्ले न के बराबर ही करती हैं। हालांकि पुरुषों के साथ ज्यादातर वक्त ऐसा होता है कि वो अपनी महिला पार्टनर के साथ इंटरकोर्स के दौरान भावनात्मक तौर पर नहीं जुड़ते हैं, बावजूद इसके वो ऑर्गेज्म को महसूस कर लेते हैं। हालांकि महिला पार्टनर सेक्स के दौरान अपने पुरुष पार्टनर के साथ कुछ ऐसी बातें कर सकती हैं, जिससे उनका कॉन्फिडेंस और परफॉर्मेंस दोनों ही बढ़ सकता है।

चलिए जानते हैं वो 5 बातें, जिन्हें सेक्स के दौरान अपनी महिला पार्टनर से सुनने को पुरुष बेताब रहते हैं। खास बात तो यह है कि ये बातें पुरुष पार्टनर को सिर्फ सेक्सुअली ही नहीं, बल्कि भावनात्मक रुप से भी खुश कर सकती हैं।

मुझ पर सिर्फ तुम्हारा हक है

बेड पर आने के बाद इंटीमेट होने के दौरान आप अपने पुरुष पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें कर सकती हैं। हालांकि सेक्स को बेहतर बनाने के लिए पुरुष पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन अगर आप उनसे कहेंगी कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं और मुझ पर सिर्फ तुम्हारा हक है, तो इससे फायदा आपको ही होने वाला है। ऐसा अपने पार्टनर से कहिए फिर देखिए कैसे उनका एक्साइटमेंट बढ़ जाता है।

तुम बहुत हॉट और सेक्सी हो

तुम बहुत हॉट और सेक्सी हो, आमतौर पर महिलाओं की तारीफ के लिए इस तरह के शब्द का इस्तेमाल किया जाता है। अगर आप अपने पुरुष पार्टनर के साथ इंटीमेट होने के दौरान उनसे कहेंगी कि तुम बहुत हॉट और सेक्सी हो तो इससे उनका सेल्फ कॉन्फिडेंस बढ़ सकता है। इस तारीफ के बाद आप महसूस करेंगी कि उनका परफॉर्मेंस पहले से और भी बेहतर हो गया है।

तुम बहुत लाजवाब हो

सेक्स के दौरान अपने पुरुष पार्टनर से आप यह कह सकती हैं कि तुम बहुत लाजवाब हो, तुम्हारा कोई जवाब नहीं है। तुम मुझे क्लाइमेक्स तक ले जा सकते हो। आपसे यह सुनना उनके लिए किसी परफेक्शन से कम नहीं होगा। आपसे यह सुनने के बाद वो आपको क्लाइमैक्स तक पहुंचाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाएंगे। यह शब्द महिला पार्टनर से सुनने के लिए अधिकांश पुरुष बेताब रहते हैं।

… कि दिल अभी भरा नहीं 

सेक्स के बाद अपने पार्टनर के कॉन्फिडेंस को बढ़ाने के लिए आप उनसे कह सकती हैं कि अभी आपका मन नहीं भरा है और आप फिर से उनके साथ इंटीमेट होना चाहती हैं। इससे आपके पार्टनर को खुशी मिलेगी और आपको खुश करने के लिए वो फिर से तैयार हो जाएंगे। इससे उन्हें महसूस होगा कि उनकी परफॉर्मेंस आपको बेहद पसंद आई और आप उनके साथ दोबारा इंटीमेट होना चाहती हैं।

यह सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस था

इसमें कोई दो राय नहीं है कि पुरुष पार्टनर आपको खुश करने और ऑर्गेज्म फील कराने के लिए अपनी परफॉर्मेंस पर बहुत ध्यान देते हैं, लेकिन अगर आप सेक्स के बाद उनसे यह कहती हैं कि यह अब तक का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस था तो यह उनके लिए किसी अवॉर्ड से कम नहीं होगा। जब भी आप सेक्स के बाद अच्छा महसूस करें, इस तरह से उनकी तारीफ जरूर करें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : बंगाल के कई हिस्सों में भूकंप के झटके

कोलकाताः शुक्रवार अपराह्न 3 बजकर 42 मिनट पर भूकंप के झटके से धरती कांप गई। हालांकि भूकंप के झटके बस क्षण भर के लिए महसूस आगे पढ़ें »

ऊपर