अधमरी हालत में मिला डॉगी, इंसानों से डरा, अब रोबोट खिलाता है उसे खाना

लखनऊः कई बार ऐसा होता है कि जानवर इंसानों से इतना ज्यादा डर जाते हैं कि वो उनके पास ही नहीं आते। चाहे कोई उन्हें कितना मर्जी प्यार कर ले लेकिन उनके मन में डर बैठ जाता है। इसके पीछे कोई ना कोई इतिहास जरूर होता है। लखनऊ के रहने वाले हैं मिलिंद राज। उन्होंने एक रोबोट तैयार कर दिया। हुआ ये कि एक डॉग जो कि इंसानों से डर गया था। उसके लिए उन्होंने वो रोबोट बनाया है।
पूरा मामला क्या है भाई?
ये रोबोट उन्होंने अपने डॉग की देखभाल के लिए बनाया है। दरअसल उन्हें यह डॉग नाली में अधमरे हालत में मिला था। लॉकडाउन के दौरान की बात है। इसलिए वो उसे घर लेकर आए थे। उसकी इतनी बुरी हालत इसलिए हुई थी क्योंकि किसी हैवान ने उसे बेरहमी से पीटा था। इसके कारण उसने सुनने और देखने की क्षमता ही खो दी। यही कारण है कि वो इंसानों से डरता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने रोबोट बनाया।
वीडियो भी किया शेयर

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रिगेड की सभा में शामिल होंगे अब्बास सिद्दीकी

कोलकाताः इंडियन सेक्युलर फ्रंट इस बार किसी पार्टी के लिए सत्ता बना सकती है और किसी की बिगाड़ भी सकती है। माकपा के साथ बातचीत आगे पढ़ें »

घुसुड़ी में दिन दहाड़े युवक को मारी गयी गोली, मौत

साल 2012 में युवक के पिता विजय महतो की भी हत्या हुई थीआपसी विवाद बताया जा रहा है मुख्य कारणहावड़ा : शीतना मां के स्नान आगे पढ़ें »

ऊपर