बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना! बिन बुलाए शादी में खाना खाने गए MBA स्टूडेंट को पकड़ लोगों ने धुलवाया बर्तन

मध्य प्रदेश : बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना! यह कहावत इस जगह पर बहुत ही सटीक बैठ रही है। जहां बिन बुलाए शादी में घुसकर खाना एक शख्स को इतना महंगा पड़ा कि घरातियों ने शख्स से मेहमानों के झूठे बर्तन धुलवा लिए। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान है और यूजर्स का कहना कि भाई ऐसा कौन करता है?
बिन बुलाए शादी में घुसकर खाना में कई दफा लोग सफल हो जते है तो वहीं कई दफा लोग पकड़े भी जाते हैं लेकिन उन्हें बाइज्जत दरवाजे तक छोड़ दिया जाता है। लेकिन जरूरी तो नहीं हर किसी के साथ ऐसा ही हो? ऐसी ही गलती मध्य प्रदेश में एक लड़के ने कर दी जहां उसके साथ वहीं सलूक हुआ जो होटल में बिल ना देने के बाद होता है।

लड़के ने आगे बताया कि वह जबलपुर का रहना वाला है और भोपाल के एक कॉलेज से एमबीए कर रहा है। इस वीडियो को बनाने वाले को कहते सुना जा सकता है कि मम्मी-पापा पैसे नहीं भेजते क्या, जो इस तरह फ्री में दावत उड़ाने आ गए हो। इस वीडियो को ट्विटर पर @AshwiniSahaya नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसे लोग देखकर कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘अरे खाना ही तो खाया है इसने ऐसा कौन सा गुनाह कर दिया जो इस तरीके से बर्तन धुलवाया जा रहा है। ’ वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘लोगों के भीतर से इंसानियत बिल्कुल खत्म हो चुकी है।’ एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘और उठाओ फ्री के खाने का लुत्फ।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर