दो बच्चों की मां को हुआ रिश्तेदार से प्यार तो खुद पति ने करवा दी दोनों की शादी

बिहार : बिहार में एक चौंकाने वाली शादी सामने आई है जहां एक पति ने खुद अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की शादी करवा दी। इस शादी से हर कोई हैरान है कि खुद एक पत्नी ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाया है। दरअसल ये मामला भागलपुर का है। जहां एक शादीशुदा और दो बच्चों की मां एक युवक के प्रेम में पड़ गई जिसके बाद कई लोगों से समझाने से भी वो नहीं मानी। जानकारी के मुताबिक खगड़िया की रहने वाली सपना कुमारी की शादी भागलपुर के सुल्तानगंज में रहने वाले उत्तम मंडल से हुई थी। दोनों की शादी करीब सात साल पहले हुई थी। कुछ समय तक दोनों काफी खुश भी थे लेकिन थोड़े समय बाद सपना को उत्तम मंडल के घर आए एक रिश्तेदार से प्यार हो गया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग तक बात बढ़ गई। परिजनों के मुताबिक जब पति उत्तम को इस रिश्ते की भनक लगी तो उसने सपना को काफी समझाया और इसका विरोध भी किया पर सपना नहीं मानी।  इस बीच सपना और उत्तम के दो बच्चे भी हो गए। इसके बावजूद भी सपना उस युवक को नहीं भुला पाई जिसके चलते दोनों पति- पत्नी के रिश्ते के बीच खटास आ गई। मायके और ससुराल वालों ने भी सपना को समझाने की बहुत कोशिश की पर वो नहीं मानी। जिसके बाद उत्तम मंडल आखिरकार सपना को अपने प्रेमी से शादी करने के लिए मान गया। उत्तम ने अपने ही रिश्तेदार राजू कुमार से अपनी पत्नी सपना की शादी सुल्तानगंज के बड़ी दुर्गा मंदिर में करवा दी। इस मौके पर दोनों के घर वाले भी मौजूद रहे। यही नहीं शादी संपन्न होने के बाद नव जोड़े ने उत्तम मंडल का भी आशीर्वाद लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से जल्दी ठीक होने के लिए बदलें लाइफस्टाइल

कोलकाता: देश में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर जारी है। इस दौरान सेल्फ मेडिकेशन और चीजों की सही जानकारी न होने की वजह से कई आगे पढ़ें »

हिमंत बिस्वा सरमा होंगे असम के अगले मुख्यमंत्री

बीजेपी विधायक दल की बैठक में फैसला असम : असम में एक हफ्ते से जारी सीएम के नाम पर सस्पेंस रविवार को खत्म हो गया। बीजेपी आगे पढ़ें »

ऊपर