ब्रेकिंग : नालंदा में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत

नालंदा : बिहार के नालंदा में जहरीली शराब के सेवन से कथित तौर पर कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों के परिवारों के सदस्यों ने इसकी जानकारी दी है। हालांकि अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आस-पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बताई जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी बिहार में जहरीली शराब पीने से कई मौतें हो चुकी हैं। पिछले साल दीपावली के एक दिन पहले ही यहां कुछ लोगों की मौत हुई, इसके बाद से सिवान, गोपालगंज, बेतिया, मुजफ्फरपुर, भागलपुर जैसे जिलों से मौत की खबरें सामने आने लगीं। आंकड़ों के अनुसार महज छह दिन के अंदर ही राज्य में जहरीली शराब से 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि अगर कहीं भी कोई बीमार है तो उसकी सूचना पुलिस को दी जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगर विवाह में हो रही है देरी तो करें ये 5 उपाय, जल्द बजेगी शहनाई

कोलकाता : कई बार ग्रह नक्षत्रों के प्रभाव के कारण विवाह में देरी होती है। बार बार काम बनते बनते रह जाता है। ऐसी स्थिति आगे पढ़ें »

ऊपर