मनोज तिवारी को मिल रही जान से मारने की धमकियां

manoj tiwari

नई दिल्ली : सांसद मनोज तिवारी को बिहार चुनाव प्रचार के दौरान सुशांत का नाम लेना भारी पड़ गया। इसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। धमकी मिलने के बाद मनोज की सुरक्षा बढ़ा दी गई और उन्हें रैलियों में न जाने की सलाह दी गई है। लेकिन इसके बावजूद मनोज ने बयान दिया कि वे डरने वालों में से नहीं हैं। उन्होंने कहा- हां ये सच है कि दिनारा जाने से पहले धमकी मिली है। मुझे पार्टी के सदस्यों ने रैली छोड़ने कहा है। लेकिन मैं दिनारा में आए इतने सारे लोगों को कैसे निराश कर सकता हूं।

जब तक बुलावा नहीं आता कुछ नहीं होगा

मनोज ने आगे कहा- निश्चित तौर पर ऐसी धमकियों से डर लगता है लेकिन ये मुझे वो करने से नहीं रोक सकतीं जो मुझे करना है। मेरी पार्टी भीड़ जुटाने के लिए मुझ पर निर्भर है। भगवान की कृपा से मुझे बिहार में हर रैली में 10-15 हजार लोगों की भीड़ मिली। ये गजब बात है। समर्थक दूर दराज से उम्मीदों के साथ आते हैं। मैं उन्हें निराश नहीं कर सकता। जहां तक धमकियों की बात है वे केवल एक ही जगह हैं। अगर जाना है तो जाना ही है। लेकिन जब तक मेरा बुलावा नहीं आता तब तक कोई मुझे नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर