छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने सात सेकेंड में 10 बार किया वार

पटना :  बिहार के गोपलगंज जिले से एक हैरान और विचलित करने वाला मामला सामने आया है। जिले के माझा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर में स्कूल से घर आ रही आठवीं कक्षा की एक छात्रा पर गांव के ही दो मनचलों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। सनकी मनचले सात सकेंड के भीतर उसपर दस बार चाकू से वार कर दिया। पीड़िता लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन बचाने के लिए उसे कोई आगे नहीं आया। जख्मी हालत में छात्रा को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टर के मुताबिक छात्रा की हालत गंभीर है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
रविवार को दिनदहाड़े हुई इस वारदात को देखकर लोग दंग हैं और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होने से लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी नाराजगी है।चाकू से ताबड़ोत हमला करने की पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिजनों के अनुसार, पीड़िता मकतब स्कूल में 8वीं क्लास की छात्रा है। वह रोज अपने गांव से आरोपी के गांव में पढ़ने जाती थी। गुड्डा नाम का एक लड़का उसे आए दिन परेशान कर रहा था। इसको लेकर कई बार छात्रा के परिजनों ने उसके घरवालों से इसकी शिकायत की थी, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था।

स्कूल से लौटते समय हुई वारदात
रविवार को भी छात्रा जब पढ़ने के लिए प्रतापपुर जा रही थी, तभी उसने छेड़खानी की। विरोध करने पर पहले तो वह शांत हो गया। इसके बाद छात्रा के घर लौटने वाले रास्ते पर पहले से ही घात लगाकर बैठ गया। जैसे ही छात्रा अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से वापस लौट रही थी। उस पर सनकी युवक ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पीड़िता की दोनों सहेलियां डर से मौके से फरार हो गई। वहीं, पीड़िता वहां जान की भीख मांगती रही,लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भारत में आएगी बड़ी मुसीबत!

नई दिल्ली :  दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में शामिल बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा शामिल हैं। इनमें सबसे पहले बाबा वेंगा का नाम आता है। आगे पढ़ें »

कोलकाता से न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा पहुंचीं राजू श्रीवास्तव का इलाज करने

ब्रेकिंगः शुभेंदु, दिलीप समेत 17 नेताओं पर जनहित का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

ब्रेकिंग : किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान से पढ़ें: मुख्यमंत्री

बेटी के पहले जन्मदिन पर पानी पूरी विक्रेता ने एक लाख एक हजार पानी पूरी मुफ्त खिलाईं

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

ब्रेकिंग : हाईकोर्ट ने सुकन्या सहित छह लोगों को तलब किए जाने के आदेश को लिया वापस

ब्रेकिंग : 21 अगस्त तक जेल हिरासत में पार्थ और अर्पिता

रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप

ऊपर