पत्नी ने संबंध बनाने से किया इनकार तो पति ने…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां आपसी विवाद के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर हत्यारा पति अपने तीन बच्चों को लेकर मौके से फरार हो गया। लेकिन हत्या के कारण का जब पता पुलिस को लगा तो सब हैरान रह गए।
दरअसल, यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के बसेड़ी का है, यहां सोमवार की देर रात गृह कलह के चलते पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक पत्नी के शव का पंचनामा कर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। बताया गया कि आरोपी मौके से अपने तीन बच्चों को लेकर फरार हो गया। उधर मृतक पत्नी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
बताया जा रहा है कि मृतक की शादी 10 वर्ष पहले आरोपी पति के साथ हुई थी, इससे पहले वह महिला आरोपी के बड़े भाई की पत्नी थी, लेकिन आरोपी के भाई की बीमारी के चलते मौत हो जाने के बाद महिला की शादी आरोपी के साथ हो गई थी। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों में हमेशा झगड़ा होता रहता था।
इसी बीच पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है। उसने आना जुर्म कुबूल किया। उसने बताया कि उसने पत्नी को इसलिए मारा क्योंकि पिछले 15 दिनों से उसने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं आरोपी पति ने यह भी बताया कि उसने अपने तीन नाबालिग बच्चों को नहर में जिंदा फेंक दिया है। अभी तक बच्चों के शव बरामद नहीं हो पाए हैं फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर