पति को छोड़ चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने प्रेमी से की शादी

बिहार : लोगों को वेडिंग वेन्यू प्लान करने में महीने लग जाते हैं। लेकिन बिहार के सुल्तानगंज में ऐसी जगह शादी हुई कि मामला चर्चा का विषय बन चुका है। यहां एक शादीशुदा महिला ने पति को ठुकरा कर प्रेमी से शादी कर ली, वो भी ट्रेन के टॉयलेट के सामने। सोशल मीडिया पर इस विवाह की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि मामला भीरखुर्द के उधाडीह गांव का है।

रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 2 महीने पहले युवती का विवाह किरणपुर गांव के एक लड़के से हुआ था। लेकिन लड़की शादी से खुश नहीं थी। इसलिए वह मौका मिलते ही ससुराल से भागकर अपने प्रेमी आशु कुमार के पास चली गई, जिसके बाद दोनों ने कथित तौर पर चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने शादी कर ली। 

युवक के मुताबिक, ‘गांव की अनु कुमारी से उसका कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन जब लड़की के परिजनों को इसकी भनक लगी, तो उन्होंने उसके घर से निकलने पर पाबंदी दी और अप्रैल महीने में किरणपुर गांव के एक लड़के से उसकी जबरन शादी करा दी। लड़की इस शादी से खुश नहीं थी। इसलिए उसने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया और बुधवार को मौका मिलते ही वो प्रेमी संग फरार हो गई। दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंच कर ट्रेन से बेंगलुरु जा रहे थे। इसी दौरान युवती के दबाव पर चलती ट्रेन में ही युवक ने उसकी मांग में सिंदूर भर के उसे पत्नी बना लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर