रेप नहीं कर पाया तो युवक ने चबा डाला महिला का…

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार महिला का बलात्कार करने की कोशिश की और जब वह अपने नापाक मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने महिला का कान दांत से काट डाला। आरोपी विधवा महिला के पड़ोस में ही रहता है और रिश्तेदारी में भी आता है। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के सिर पर पत्थरों से भी वार किए जिसके बाद महिला घायल होकर वहीं गिर पड़ी और युवक फरार हो गया।

महिला का रिश्तेदार है युवक
खबर के मुताबिक आरोपी अशोक पटेल, भी विधवा महिला के पड़ोस में ही रहता है और वह पिछले एक साल से लगातार महिला को कभी घर आकर तो कभी फोन पर परेशान करता था। चूंकि महिला की आरोपी युवक के परिवार से रिश्तेदारी थी तो वह शिकायत करने से बचती रही, बस यही महिला को भारी पड़ गया और आरोपी के हौंसले बढते चले गए। वह जब चाहे तब महिला को फोन कर भी परेशान करते रहता था।

चबा डाला कान
बुधवार रात को आरोपी जबरन महिला के घर में घुस आया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। इस दौरान महिला ने जमकर विरोध किया तो आरोपी बौखला गया और महिला की पिटाई करते हुए उसका एक कान भी चबा डाला जिससे महिला लहलुहान हो गई। इसके बाद भी हैवानियत पर उतरा आरोपी अशोक पटेल महिला पर पत्थरों से हमला करने लगा। महिला के शरीर पर कई चोटें आई हैं।

पुलिस बोली पहले से है संबंध

जैसे ही पड़ोसियों को इसकी खबर मिली तो उन्होंने महिला का हाल जाना और अस्पताल ले गए। जिला अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की मानें तो आरोपी और महिला का पहले से संबंध रहा है और बुधवार रात किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर