शराब पिलाकर गर्लफ्रेंड के पिता से मांगा बेटी का हाथ, मना किया तो दे दी दर्दनाक मौत

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि उसने अपनी बेटी की शादी उससे करने से इनकार कर दिया था। यह घटना बरेली जिले के शाही इलाके में हुई। बता दें कि बरेली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।
बेरहमी से की गर्लफ्रेंड के पिता की हत्या
बरेली एएसपी (ग्रामीण), राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित के शव को घर से बरामद किया है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है.।आरोपी उसकी बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन उसने प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिसके बाद आरोपी श्रीपाल ने लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। हम उसे जल्द गिरफ्तार करेंगे। उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
वारदात के दिन क्या हुआ था?
मृतक के छोटे भाई ने कहा कि मेरे भैया अपनी बेटी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे। हमारा परिवार श्रीपाल को जानता था। शनिवार रात को वह शराब की बोतल लेकर हमारे घर आया और मेरे भैया को पीने के लिए कहा। उन्होंने आगे कहा कि फिर नशे की हालत में श्रीपाल ने मेरे भैया से उसकी बेटी का हाथ मांगा, तब मेरे भैया ने मना कर दिया और उसे तुरंत जाने के लिए कहा। इसके बाद श्रीपाल ने पहले लड़की को अपने साथ ले जाने की कोशिश की और फिर मेरे भैया को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला और फरार हो गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

40 की उम्र में भी बनाए रखेगा 20 वाला निखार

गर्मियां आते ही चेहरे को पिंपल्स, फाइलाइन्स, टैनिंग जैसी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, जिसकी वजह से त्वचा अपनी प्राकृतिक चमक खोने लगती आगे पढ़ें »

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

ऊपर