सेक्सुअल लाइफ को बनाना है रोमांचक, तो…

कोलकाताः सेक्स को और भी ज्यादा मजेदार करना चाहते हैं, तो अब कई ऐसे सेक्स से रिलेटेड ऐप्स आ गए हैं, जो सेक्स लाइफ को और भी मजेदार बना देंगे। ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स के जरिए पार्टनर से मिलना हो या फिर बेडरूम में अपनी सेक्स लाइफ को और रोमांचक बनाना हो… आजकल डिजिटल वर्ल्ड में आपको सबकुछ मिल जाता है। जानिए कौन-कौन से ऐप्स हैं, जिसके जरिए आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी ज्यादा रोमांचक बना सकते हैं।
पिलो
इस ऐप का मकसद कपल्स की सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना है। यह किसी मोटिवेशनल ऑडियो गाइड की तरह है जहां आप किसी एपिसोड को चुनते हैं और आपको अपने पार्टनर से रीकनेक्ट करने के संबंध में जरूरी बातें बताई जाती हैं। यहां आपको बेडरूम में अपनाने के लिए नए मूव्स भी बताए जाते हैं। साथ ही परफॉर्मेंस एंग्जाइटी से निपटने के तरीके के बारे में भी बताया जाता है।
थ्रीन्डर
यह एक फ्री ऐप है जिसमें आप अपनी थ्रीसम इच्छाओं को एक्सप्लोर कर सकते हैं। ऐप को यूज करने वाला व्यक्ति ऐप पर मौजूद सिंगल व्यक्ति के साथ ही कपल्स की भी तस्वीर देख सकता है और अगर आपको कोई पसंद आ जाए तो आपको उसे स्वाइप करना है। इससे आपकी थ्रीसम की फैंटसी हकीकत में तब्दील हो जाएगी।

आईकामसूत्र
इसमें किताब कामसूत्र से ज्ञान की बातें लेकर आपको बताया जाता है। इस ऐप में अलग-अलग 9 सेग्मेंट्स हैं जिसमें सेक्स के अलग-अलग 100 पोजिशन्स को तस्वीर के साथ दिखाया गया है। हर पोजिशन में मास्टर होने की टेक्नीक के बारे में भी जरूरी बातें जान सकते हैं।
प्योरइस ऐप पर अपनी समस्याओं के बारे में बात न करने की बात कही गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि समस्याओं के लिए थेरपिस्ट हैं, प्योर ऐप तो सिर्फ मस्ती के लिए है। यह ऐप स्वीकृति देने वाले उन यूजर्स को आपस में कनेक्ट करता है जो सेक्सुअल ऐक्टिविटी में दिलचस्पी रखते हैं।
69 पोजिशंस
यह कोई ऐसा ऐप नहीं जहां आपको सिर्फ सेक्स पोजिशन 69 के बारे में बताया जाता है। इस ऐप का मकसद आपके लवमेकिंग स्किल्स को बेहतर बनाना है। इसमें आपको सेक्स और सेक्स पोजिशन से संबंधित कई टिप्स दिए जाते हैं जिसमें कंसीव करने वाले सबसे बेस्ट पोजिशन्स भी शामिल हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर