बॉन्डेज सेक्स को इन तरीकों से बनाएं शानदार, लाइफटाइम रहेगा याद

कोलकाता : हर कोई अपने पार्टनर के साथ एक बार बॉन्‍डेज सेक्‍स जरूर ट्राय करना चाहता है। अगर आप भी इन लोगों की लिस्‍ट में शामिल हैं तो इसे बेहतर तरीके से आजमाएं। यहां आपको बॉन्‍डेज सेक्‍स के खास टिप्‍स मिलेंगे।
इस बात को एक्‍सेप्‍ट करने में कुछ भी गलत नहीं है कि वेनिला सेक्स एक पॉइंट पर आकर बोरिंग हो सकता है। ऐसा तब होता है, जब आप कुछ नई सेक्स पोजिशन जैसे रोल प्ले और बॉन्‍डेज सेक्स का एक्‍सपेरिमेंट ट्राय नहीं करते हैं। जब आप ब्‍लाइंड फोल्‍ड, हेंडकफ और बॉन्‍डेज जैसे सेक्‍स पोजिशन के बारे में सोचते हैं तो इनकी पिक्‍चर आपकी ऑखों के सामने आ जाती है, जो आपकी सेक्‍स लाइफ में स्‍पाइसेस डाल सकती है।
हालांकि, बॉन्‍डेज सेक्‍स के बारे में सुनकर बहुत से लोग घबरा जाते हैं, क्योंकि इसमें काफी एफर्ट करने होते हैं। अगर बॉन्‍डेज लाइट तरह से किया जाए, तो यह आप दोनों पार्टनर की सेक्‍सुअल लाइफ के लिए बेस्‍ट बन सकता है। अपनी सेक्‍स लाइफ को पूरी तरह चेंज करने के लिए नीचे दिये गए आर्टिकल को पढ़े।
अपने पार्टनर के साथ रहें
अगर आप बॉन्‍डेज सेक्स करने की सोच रहे हैं, तो पहले इसे अपने साथी के साथ शेयर करें। क्‍योंकि यह सेक्‍स एक्‍सपेरिमेंटल होता है। इसलिए अपने पार्टनर को बता कर इस बॉन्‍डेज सेक्‍स को ट्राय करने से आप सेफ रहेंगे। साथ ही इससे आपके पार्टनर को भी पता चल जाता है कि आपका किसमें इंट्रस्‍ट है। आप दोनों पार्टनर एग्री हैं, तो आप दोनों इसे कर सकते हैं।
ऐसा जरूरी नहीं है कि बॉन्‍डेज सेक्‍स में मेल पार्टनर को ही टॉप पर रहना होता है। इस पोजिशन में फीमेल पार्टनर भी टॉप पर और डॉमिनेट हो सकती है। इसलिए, ध्यान से ऐसी सेक्स पोजीशन चुनें, जिसे आप दोनों ही पार्टनर एक-दूसरे को बिना नुकसान पहुंचाए कर सकें।
इसे सिंपल रखें
इस पोजिशन में आप अपने पार्टनर को ब्‍लाइंड फोल्‍ड करके शुरुआत कर सकते हैं। फिर धीरे धीरे अपने पार्टनर को मसाज दे सकते हैं। ध्‍यान रखियेगा कि कभी भी अपने पार्टनर के साथ रफ सेक्स में न डूबें। यदि आप हेंड कफ का यूज कर रहे हैं, तो पहले अपने पार्टनर को कंफर्ट फील कराएं और फिर धीरे-धीरे अपने पार्टनर की बॉडी में कामुकता जगाने के लिए टच करें।
बर्फ के साथ एक्‍सपेरिमेंट करें
इस एक्‍सपेरिमेंट को करने से पहले रूम के टेंपरेचर को और ठंडा करें। इसके बाद आइस क्‍यूब के पैकेट को रेडी रखें। फिर बर्फ के एक टुकड़े को अपने हाथ में या फिर मुंह में लेकर धीरे-धीरे अपने पार्टनर की बॉडी को बर्फ से सहलाए। यकीनन आपका पार्टनर इसमें एंजॉय करेगा।सेक्‍स नॉट लगाकर शुरू करें
जब आप दोनों एक दूसरे के साथ सहज हो जाते हैं, तो आगे आप अपने साथी के हाथों को ढीला सेक्स गांठ बांधकर सेक्‍स शुरू कर सकते हैं। यह आपके लिए जीवन भर याद रहने वाला सेक्स हो सकता है, बशर्ते आप दोनों इसे करने में सहज हों। सेक्‍स गांठ को बेहतर तरीके से लगाने के लिए अच्छा है कि एक बार इस बारे में इंटरनेट पर जरूर सर्च कर लें। यहां आपको सेक्स गांठ बांधने के बहुत सारे तरीके मिलेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : कृष्ण कल्याणी बने पीएसी के चेयरमैन

कोलकाता : कृष्ण कल्याणी बने पीएसी के चेयरमैन। विधानसभा के स्पीकर विमान बनर्जी ने की घोषणा। इससे पहले मुकुल राय पीएसी के चेयरमैन थे जिन्होंने आगे पढ़ें »

कर्नाटक की सिनी शेट्टी बनीं फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022

सर्विस चार्ज को लेकर आ गया नियम, किसी रेस्टोरेंट ने…

ब्रेकिंग : भाजपा मुख्याल्य पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती देखे वीडिओ…

पीएम मोदी के चॉपर के पास कांग्रेस कार्यकर्ता ने उड़ाए काले गुब्बारे

क्या आपके पीरियड्स भी नहीं आते समय पर? मां बनने में हो सकती है दिक्कत

महाजन का पैसा ना चुकाने के आरोप में व्यापारी गिरफ्तार

युगल सेक्स के बारे में जानिये कुछ दिलचस्प और रोमांचक बातें

सावधान! खतरनाक हो सकते हैं ये 4 सेक्स पोजीशन! कपल्स को आनंद …

इस दिन सिनेमाघरों में दिखेंगे ‘अवतार 2’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के 3डी ट्रेलर, साथ में यशराज ने ‘शमशेरा’ का ट्रेलर भी जोड़ा

ऊपर