पोस्त की खेती करनेवालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 27 गिरफ्तार

पलामू: पोस्त (अफीम) की खेती करनेवालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गयी है। पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र में पुलिस ने पोस्त की खेती में लगे 27 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लगातार 12 घंटे तक अभियान चला कर इन सब को गिरफ्तार किया। मनातू में पहली बार एक साथ 27 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जानकारी के अनुसार जिले के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि मनातू इलाके में तमाम कारवाई के बावजूद ग्रामीणों के द्वारा बड़े पैमाने पर पोस्त की खेती की जा रही है। इसके बाद जिला पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू किया। अभियान के तहत मनातू थाना क्षेत्र के नागद, बड़की नागद, डुमरी और सिकदा से 27 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें कई जनप्रतिनिधि भी हैं जो पंचायत स्तर के हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल नेता के घर पर बमबारी से सासन में तनाव

पार्टी के ही एक वर्ग ने लगाया है नेता पर पक्षपात का आरोप बारासात : बारासात अंचल के सासन थाना अंतर्गत दादपुर पंचायत के निवासी तृणमूल आगे पढ़ें »

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर