महाराष्ट्र : कार और ट्रक की टक्कर में सात लोगों की मौत, तीन घायल

maharashtra

बीड : महाराष्ट्र के बीड में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक एसयूवी के सड़क पर खड़े ट्रक से टकराने से एक बच्चे सहित कम से कम सात लोगों की मौत हो गई जबकि, अन्य तीन लोग घायल हो गए। पटोदा पुलिस थाने के सहायक निरीक्षक ए पठान ने बताया कि मृतकों में दो महिलाएं भी हैं। उन्होंने बताया कि घटना सुबह करीब 10 बजे हुई जब एसयूवी के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था, जिसके बाद वाहन पटोदा तहसील के मंजूरसुबा मार्ग पर खड़े एक ट्रक से जा टकराया।

सभी मृतक एक ही गांव के रहनेवाले

अधिकारी ने कहा, ‘‘ हादसे में सात लेगों की जान चली गई और अन्य तीन घायल हुए हैं।’’ उन्होंने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने घायलों को बीड के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि सभी मृतक बीड के वैदकिनी गांव के रहने वाले थे। हादसे के समय एसयूवी में चालक सहित करीब 12 लोग सवार थे।

मृतकों में तीन की पहचान हुई

अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से तीन की पहचान वैजनाथ ज्ञानोबा तंदले, बालू पंडरीनाथ मुंडे और केसरबाई बंसी मुंडे के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि हादसे में जो घायल हुए हैं उनका सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 400 अंक से अधिक चढ़ा, निफ्टी 10,700 अंक के पार

मुंबई : वैश्विक बाजारों के सकारात्मक रुख और रिलायंस, इन्फोसिस तथा टीसीएस जैसे सूचकांक में अधिक वजन रखने वाले शेयरों में लिवाली से बंबई शेयर आगे पढ़ें »

जाइडस ने कोरोना वैक्सीन का मानव परीक्षण किया शुरु

नयी दिल्ली : भारतीय दवा निर्माता कंपनी जाइडस कैडिला ने कोरोना वायरस कोविड-19 के संभावित टीके का मानव परीक्षण शुरु कर दिया है। कंपनी ने आगे पढ़ें »

ऊपर