महाराष्‍ट्र चुनाव : पीएम मोदी का प्रचार अभियान शुरू, आज इन दो जगहो पर करेंगे जनसभाएं

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को महराष्ट्र के जलगांव और सकोली में रैली को संबोधित करेंगे। मोदी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘महाराष्ट्र में कल प्रचार करूंगा। जलगांव और सकोली में रैलियों को संबोधित करने के लिए उत्सुक हूं। राजग हमारे युवा और दूरदर्शी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी के नेतृत्व वाली सरकार के कामों के अधार पर लोगों के बीच जा रहा है। हम राज्य की सेवा करने के लिए पांच और साल मांगेंगे।’’ बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री राज्य में चार दिन में नौ रैलियों को संबोधित करेंगे।

इस जगह होगी मोदी की अंतिम रैली

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री बुधवार और गुरुवार को तीन रैलियां करेंगे। इस दौरान वे अकोला, ऐरोली (नवी मुंबई), पर्टूर, पुणे, सतारा और परली जाएंगे। सबसे आखिर में वे 18 अक्टूबर को मुंबई में चुनावी जनसभा के साथ महाराष्ट्र में चुनावी अभियान का समापन करेंगे।

भाजपा के कई दिग्गज पहले से मैदान में

मालूम हो कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में सभी पार्टियां प्रचार के आखिरी दिनों में पूरा जोर लगा रहीं हैं। भाजपा की तरफ से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले ही राज्य में प्रचार की कमान संभाल कर मैदान में डटे हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आप की दिल्ली इकाई का होगा पुनर्गठन : गोपाल राय

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने अपनी दिल्ली इकाई का विधानसभा, जिला, वार्ड, मतदान केंद्र और बूथ स्तर पर पुनर्गठन करने का निर्णय लिया आगे पढ़ें »

सीएम के निर्देश के बावजूद कोरोना संक्रमित शवों को जलाने में लग रहे हैं कई दिन

कोलकाता : कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से पूरे राज्य में फैलता जा रहा है। जब कोरोना वायरस ने पश्चिम बंगाल में अपने पांव आगे पढ़ें »

ऊपर