मध्य प्रदेश : तेज रफ्तार बस पलटने से चार की मौत, 40 से ज्यादा घायल

mp

भोपाल : सतना जिले से 100 किमी की दूरी पर स्थित अमरपाटन थाना क्षेत्र के किरहाई गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार बस पलट गया जिससे उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि, 40 से अधिक लोग घायल हो गएं। घायलों को अमरपाटन और सतना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 16 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

चालक के नियंत्रण खो देने से हुई दुर्घटना

इस हादसे पर अमरपाटन पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि बस हिनौती से अमरपाटन की ओर जा रही थी। तभी सुबह बस चालक के नियंत्रण खो देने से बस पलट गयी और इसमें सवार चार लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान कुशल प्रसाद पांडे, मनीष कुमार मिश्रा, अजय सिंह और रामप्रकाश के तौर पर हुयी है।

ग्रामीणों ने बस में फंसे लोगों को निकालने में सहायता की

बता दें कि हादसे के बाद ग्रामीणों के सहायता से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। गंभीर रूप से घायल हुए 16 लोगों को अमरपाटन और सतना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सतना जिला कलेक्टर सत्येद्र सिंह ने कहा कि घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को 10,000 रुपये और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जा रही है। पुलिस इस हादसे का मामला दर्ज कर विस्‍तृत जांच में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

कोलकाता : एनडीआरएफ के प्रमुख एस एन प्रधान ने कहा है कि पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में तबाही मचाने वाले चक्रवात ‘अम्फान’ आगे पढ़ें »

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से चरमराई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए भारत सरकार और आरबीआई ने औद्योगिक सेक्टर्स के लिए कई अहम् आगे पढ़ें »

ऊपर