लखनऊ: युवक के प्राइवेट पार्ट पर कुत्ते ने काटा, पेशाब नली डैमेज

लखनऊः राजधानी लखनऊ में कुत्तों का आतंक कम नहीं हो रहा है। पहले पिटबुल नस्ल के खूंखार कुत्ते ने अपनी मालकिन को मौत के घाट उतार दिया था और अब एक और मामला राजधानी के कृष्णा नगर थाना इलाके से आया है, जहां पर रात्रि जागरण से घर लौट रहे युवक पर कुत्ते ने हमला कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट को बुरी तरीके से डैमेज कर दिया। अब इस मामले में पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।साथ ही कुत्ते को नगर निगम की टीम अपने साथ ले गई है।

लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में यह घटना कुछ दिन पहले की है। पीड़ित संकल्प निगम रात्रि जागरण देखकर घर वापस लौट रहे थे, तभी प्रेम नगर स्थित शिव मंदिर के पास कुत्ते ने उन पर अचानक से हमला बोल दिया और उनके प्राइवेट पार्ट पर काट लिया। इस घटना में युवक के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर घाव हो गया और खून बहने लगा।

पीड़ित का आरोप है कि वह दर्द से कराहता रहा और कुत्ते का मालिक यह सब देखता रहा, लेकिन उसने कोई मदद नहीं की। इसके बाद पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा और वहां से गाड़ी लेकर लोक बंधु अस्पताल गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, क्योंकि हालत गंभीर थी। लगातार खून का रिसाव हो रहा था और मूत्राशय की नली डैमेज हो गई थी। बताया गया कि हॉस्पिटल में पिछले 3 दिनों से उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों की मानें तो इलाज अभी लंबे समय तक चलता रहेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर