इस पेंटिंग को लगाते ही पलट जाती है किस्मत, पैसों की होने लगती है बारिश

कोलकाता : वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करने से घर में सुख-समृद्धि और तरक्की के नये रास्ते खुलते हैं। इसके अनुसार, घर में सात घोड़ों की तस्वीर लगाना बेहद शुभ माना जाता है। इन घोड़ों की पेंटिंग को लगाने से तरक्की और सफलता मिलने लगती है। वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में 7 घोड़ों की पेंटिंग को वृद्धि, शक्ति, साहस और वफादारी का प्रतीक माना गया है। इससे घर में सुख-समृद्धि का वास होता है। इसके साथ ही वास्तु दोष भी दूर होता है।
* इस पेंटिंग से धन लाभ होने से आर्थिक तंगी से निजात मिलती है। 7 घोड़ों की तस्वीर को पूर्व दिशा में लगाना शुभ माना गया है। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त होता है।
* कार्यस्थल पर घोड़ों की तस्वीर को दक्षिण दिशा में लगाना चाहिए। घर में सात घोड़ों की पेंटिंग, पोस्टर या फोटो लगा रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि घोड़ों का मुंह अंदर की तरफ होना चाहिए।
घोडों का मुंह घर के अंदर की तरफ होने से धन आगमन के नए रास्ते खुलते हैं। नौकरी और कारोबार में तरक्की मिलती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर