प्यार में सारी हदें पार…

उत्तर प्रदेश : वो कहते है ना प्यार और जंग में सब जायज है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के एक युवक ने। यहां युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ प्यार करते देख उसके साथ मौजूद युवक को मौत के घाट उतार दिया। प्यार में विश्वास एक बड़ी चीज होती हैं और जब इस विश्वास पर घाव होता है तो इंसान की सोचने समझने की शक्ति खत्म हो जाती है। यहीं कारण ही युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को दूसरे लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसने अपना आपा खो दिया और उसने बेल्ट से युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर युवक के शव को पराली में छुपा दिया ताकि किसी को इस हत्या के बारे में पता न चल सके।दरअसल, ये मामला लखीमपुर खीरी जिले में खीरी थाना क्षेत्र के सुनसी गांव का है। बताया जा रहा है कि सुनती गांव की रहने वाली शीला नाम की महिला के गांव के ही रहने वाले संजीत और हरपाल से साथ घनिष्ठ संबंध हैं। बीती 7 जनवरी की रात शीला के बॉयफ्रेंड हरपाल ने शीला के घर के अंदर संजीव को जाते देखा और उसके कुछ ही देर बाद वह घर के अंदर पहुंच गया जहां हरपाल ने संजीव और शीला को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।
इसके बाद गुस्से में हरपाल ने अपनी बेल्ट से संजीव की गला दबाकर हत्या कर दी। यही नहीं, हरपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड शीला के साथ मिलकर संजीव के शव को ले जाकर पास में ही एक पराली के ढेर में छुपा दिया। अगले दिन यानी 8 जनवरी को दोपहर करीब 12 बजे गांव के लोगों ने पराली के अंदर युवक के शव को देखा तो हड़कंप मच गया। मृतक संजीव के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शीला और उसके प्रेमी हरपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। संजीव की हत्या में इस्तेमाल की गई बेल्ट को भी बरामद कर लिया है और दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बादुड़िया में एक ही रात चार आभूषण दुकानों में लूट

देख लेने के कारण एक व्यक्ति को बनाये रखा था बंधक व्यवसायियों में दिखा घटना को लेकर रोष बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के बादुड़िया थाना अंतर्गत आटघड़ा आगे पढ़ें »

current death

चिकित्सा के पहले ही भाजपा कर्मी की हो गयी मौत

बारासात : बारासात के निवासी सक्रिय भाजपा कर्मी राजू पाल की चिकित्सा के लिए वेल्लोर ले जाने के पहले ही गुरुवार को मौत हो गयी। आगे पढ़ें »

ऊपर