20 दिन पहले की लव मैरिज, पत्नी से हुआ झगड़ा, फिर युवक ने…

इटावा : केवल 20 दिन पहले लव मैरिज करने वाले एक युवक के आत्महत्या करने के एक मामले ने पूरे शहर को चौंका दिया है। इटावा के उसराहार इलाके में हुई इस वारदात के बाद पुलिस भी हैरान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो युवक ने आत्महत्या कर ली। अब मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने से पहले युवक का पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ था। पुलिस ने अब युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
परिवार के खिलाफ की थी शादी
जानकारी के अनुसार उदयपुर कलां निवासी विक्रम सिंह यादव ने 20 दिन पहले परिवार के खिलाफ जाकर अपनी पसंद की युवती से लव मैरिज की थी। विक्रम की शादी 12 मई को मथुरा में हुई थी। उसकी पत्नी की बड़ी बहन की शादी विक्रम के भाई से हुई है। विक्रम के पिता शिवराम सिंह ने बताया कि मंगलवार रात पति पत्नी में किसी बात को लेकर बहस हुई और इसके बाद विक्रम खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। इसके बाद सुबह उसका शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर विक्रम के शव को फंदे से उतारा और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी तक इस बात का स्पष्ट तौर पर खुलासा नहीं हो सका है कि विक्रम ने आत्महत्या जैसा कदम किस बात पर उठा लिया। वहीं परिजनों को भी इस संबंध में कुछ पता नहीं है। पुलिस अब हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर