…लॉकडाउन में लव है कि मानता नहीं

सीतामढ़ी: जिले की डुमरा थाना पुलिस कोरोना काल में लोगों की मदद करने के साथ-साथ अब लोगों की पारिवारिक जिंदगी सुधारने का भी काम कर रही है। कुछ ऐसा ही माजरा मंगलवार की शाम देखने को मिला। जब डुमरा थानाध्यक्ष जनमेजय राय की सूझबूझ और समझदारी से एक युवती का घर बस गया। थानाध्यक्ष की पहल पर प्रेमी ने युवती को अपनाया ही नही, बल्कि थाना परिसर में सात फेरे लेकर सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ देने की कसमें भी खाईं।

ये है पूरा मामला
दरअसल इसी थाना क्षेत्र की एक लड़की का बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बेलहिया गांव निवासी गनौर राय के पुत्र रवि कुमार से पिछले तीन वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। इधर मंगलवार को युवती को सूचना मिली कि उसका प्रेमी कहीं और शादी कर रहा है। जिसके बाद युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गयी। इधर अचानक युवती के गायब होने की खबर से परिजनों में भी बेचैनी बढ़ गयी। लोग युवती को समझाकर उसके घर पहुंचाने जा रहे थे। तभी युवती के गांववालों ने युवक को पकड़ लिया। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनकर मामले की तहकीकात की। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच पहल कर प्रेमी जोड़े की थाने में ही शादी करा दी गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही हो जाएं इन चीजों के दर्शन तो दिन होगा बेहद खास

कोलकाता : हमारे लिए हर नई सुबह नई उम्‍मीदों के किरण लेकर आती है। जब हम रात की नींद के बाद सुबह सोकर उठते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर