लॉकडाउन में कमाई हुई बंद, पत्नी और साले ने कर दी पिटाई, पत‍ि का फटा स‍िर

छपरा : ब‍िहार में छपरा शहर के करीम चक में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला जहां लॉकडाउन में पति की कमाई नहीं होने से नाराज पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति की जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई से पति बुरी तरह घायल हो गया। किसी तरह इसके भांजे ने इसे सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इसका इलाज किया गया। पति का कहना है कि इन दिनों लॉकडाउन के कारण उसकी कमाई नहीं हो पा रही है। वो जूते-चप्पल की दुकान पर नौकरी करता था लेकिन अब नौकरी नहीं है। 

पत्नी बार-बार रुपयों की मांग कर रही है जिसको पूरा मैं नहीं कर पा रहा हूं। बस इतनी सी बात पर पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर बुरी तरह लाठी-डंडे से पीट डाला जिससे उसका स‍िर फट गया। जगह-जगह चोट भी लगी है। कपड़े खून से लाल हो गए। चूंकि, यह मामला पूरी तरह घरेलू है तो पति ने अपने साले और पत्नी के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर