लॉकडाउन में कमाई हुई बंद, पत्नी और साले ने कर दी पिटाई, पत‍ि का फटा स‍िर

छपरा : ब‍िहार में छपरा शहर के करीम चक में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला जहां लॉकडाउन में पति की कमाई नहीं होने से नाराज पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति की जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई से पति बुरी तरह घायल हो गया। किसी तरह इसके भांजे ने इसे सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इसका इलाज किया गया। पति का कहना है कि इन दिनों लॉकडाउन के कारण उसकी कमाई नहीं हो पा रही है। वो जूते-चप्पल की दुकान पर नौकरी करता था लेकिन अब नौकरी नहीं है। 

पत्नी बार-बार रुपयों की मांग कर रही है जिसको पूरा मैं नहीं कर पा रहा हूं। बस इतनी सी बात पर पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर बुरी तरह लाठी-डंडे से पीट डाला जिससे उसका स‍िर फट गया। जगह-जगह चोट भी लगी है। कपड़े खून से लाल हो गए। चूंकि, यह मामला पूरी तरह घरेलू है तो पति ने अपने साले और पत्नी के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा आगे पढ़ें »

ऊपर