झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक कंप्लीट लॉकडाउन

रांची: झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सीएम हेमंत सोरेन ने आज मंगलवार को सीएम आवास में बैठक कर बड़ा फैसला लिया है। 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक झारखंड में कंप्लीट लॉकडाउन रहेगा। सीएम ने राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर ये फैसला लिया है। 22 से 29 अप्रैल तक कंप्लीट लॉकडाउन झारखंड में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सीएम हेमंत सोरेन ने आज मंगलवार को सीएम आवास में बैठक कर बड़ा फैसला लिया है। 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक झारखंड में कंप्लीट लॉकडाउन रहेगा।

सभी तरह की परीक्षाएं कर दी गयीं स्थगित
झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए पिछले दिनों हेमंत सोरेन सरकार ने कड़े कदम उठाये हैं। इसके तहत अगले आदेश तक सभी स्कूल, कॉलेज, शैक्षणिक संस्थान, कोचिंग सेंटर और आंगनबाड़ी केंद्र बंद कर दिये गये हैं। सभी तरह की परीक्षाएं स्थगित कर दी गयी हैं। शादी में भी अब सिर्फ 50 लोग ही शामिल हो सकेंगे। पहले 200 लोगों के शामिल होने का आदेश जारी किया गया था, लेकिन कोरोना की भयावहता को देखते हुए इसकी सीमा कम कर दी गयी है। एक माह बाद स्थिति की समीक्षा की जायेगी. इसके बाद सरकार निर्णय लेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुबह-सुबह शराब की दुकान के बाहर लगी लंबी लाइन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए रविवार सुबह से 15 दिवसीय लॉकडाउन सुबह से शुरू हुआ। पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

भारत में जल्द मिलेगी एक डोज वाली रूसी वैक्सीन

हैदराबाद : भारत के आम नागरिकों को जल्द ही रूस की एक डोज वाली स्पुतनिक-वी वैक्सीन मिलना शुरू हो जाएगी। आज स्पूतनिक-वी वैक्सीन का दूसरी आगे पढ़ें »

ऊपर