‘तू औरत तो चालू है…’ कहने पर किया लिव-इन बॉयफ्रेंड का मर्डर फिर

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की बेहरमी से हत्या कर दी। ट्रॉली बैग में डालकर लाश को ठिकाने लगाने जा रही थी, तभी आरोपी महिला पुलिस के हत्थे चढ़ गई। शादी जल्दी करने को लेकर हुए विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक, रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि में थाना टीला मोड़ पुलिस के जवान गश्त कर रहे थे। इसी दौरान एक महिला भारी ट्रॉली बैग खींच कर ले जाते हुए मिली। पुलिस की गाड़ी को देखकर इस महिला ने हड़बड़ाकर सड़क के एक तरफ जाने की कोशिश की। शक हुआ तो उसका ट्रॉली बैग चेक किया गया, तो पुलिस दंग रह गई। क्योंकि बैग में एक युवक की लाश पड़ी हुई थी। पूछताछ करने पर महिला ने अपना नाम प्रीति शर्मा पत्नी दीपक यादव निवासी फ्लैट नंबर-181 तुलसी निकेतन, गाजियाबाद का बताया। वहीं, शव महिला के लिव-इन रिलेशनशिप पार्टनर फिरोज पुत्र इकबाल निवासी सम्भल (उत्तर प्रदेश) का निकला। मृतक फिरोज दिल्ली में नाई का काम करता था।
‘पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी’
दरअसल, महिला अपने पति दीपक यादव को छोड़कर पिछले 3-4 साल से फिरोज के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। बीते 6-7 अगस्त की रात प्रीति शर्मा का बॉयफ्रेंड फिरोज से जल्दी शादी करने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान फिरोज ने प्रीति से कह दिया, ”तू तो चालू औरत है। अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी।” इस बेइज्जती से आगबबूला हुई प्रीति ने घर में रखे उस्तरे से फिरोज का गला काट दिया।
सीलमपुर से ट्रॉली बैग खरीदा
आरोपी महिला ने बताया कि वह रविवार को दोपहर में दिल्ली सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग खरीद कर लाई। फिर रात में फिरोज के शव को ट्रॉली बैग में रख गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर किसी ट्रेन में रखने जा रही थी कि पुलिस ने पकड़ लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा अगले साल से दुर्गा पूजा का आयोजन नहीं करेगी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में दो साल पहले दुर्गा पूजा आयोजित करने वाली पहली राजनीति पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले साल से यह आयोजन आगे पढ़ें »

भौंकता रहा कुत्ता, पत्नी व बेटी को फावड़े से काटता रहा रिक्शा चालक, कांप उठे लोग

गाजियाबादः गाजियाबाद के सिहानी गांव के सद्दीकनगर में शुक्रवार सुबह करीब चार बजे रेखा पाल (35) और ताशू (14) की हत्या कर दी गई। आरोप आगे पढ़ें »

ऊपर