बिहार में नल जल योजना की टंकी में मिली शराब

बिहार : बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन शराब की तस्करी राज्य में बदस्तूर जारी है। कभी ट्रक से शराब बरामद होती है तो कभी जमीन के नीचे तहखाने से। इस बार तो शराब के धंधेबाजों ने हद ही कर दी। मधेपुर थाने (मधुबनी जिला) के दर्जिया गांव से पुलिस ने महासिंह हसौली पंचायत के के वार्ड संख्या 14 में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल का जल पहुंचाने के लिए निर्माणाधीन पंप हाउस से 238 बोतल में 89 लीटर विदेशी शराब बरामद की।

थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए शराब जब्त की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि निर्माणाधीन पंप हाउस के अंदर गेहूं की भूसा के नीचे प्लास्टिक की बोरी में शराब की कार्टन छिपाकर रखी गई थी। जब्त सभी शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित है। कुल 238 बोतलों में 89.25 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई है। हालांकि, तस्कर पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब जब्ती मामले में एएसआई श्रवण कुमार यादव ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में दर्जिया गांव निवासी लक्ष्मण मुखिया, परमानंद मुखिया एवं प्रकाश मुखिया को शराब तस्करी का आरोपी बनाया गया है। छापेमारी दल में एसआई सत्येंद्र कुमार, एसआई सुदर्शन राम, एएसआई श्रवण कुमार यादव, एएसआई फहीम खान सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे। एसएचओ ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जो भी हो मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत निर्माणधीन इस पानी टंकी से अभी पानी नहीं निकला है। लेकिन, शराब निकलने लगी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ऐसे लगाये पोंछा घर में होगी पैसों की बारिश

कोलकाता : घर में साफ-सफाई करने के लिए हर घर में झाड़ू-पोंछे का इस्तेमाल किया जाता है। यह दोनों ही चीजें घर में प्रवेश करने आगे पढ़ें »

ऊपर