दिल्ली की तरह बिहार में भी विकास के आधार पर पड़ेंगे निर्णायक वोट : सुशील मोदी

इंदौर (मध्यप्रदेश): बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को दावा किया कि दिल्ली के हालिया विधानसभा चुनावों की तरह बिहार के आगामी विधानसभा चुनावों में भी विकास के आधार पर निर्णायक मतदान होगा और सत्तारूढ़ राजग को फिर से जीत हासिल होगी।
सुशील मोदी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘दिल्ली में उनके (अरविंद केजरीवाल सरकार) काम को देखकर जनता ने वोट दिया। हमने बिहार में जो काम किया है, उसके आधार पर लोग प्रचंड बहुमत से हमें फिर से विधानसभा चुनाव जितायेंगे।’
बिहार के उपमुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा,‘बिहार में राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के खाते में कुछ भी नहीं है।’ उन्होंने मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (एनपीआर) फिलहाल लागू नहीं करने के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि देश का कोई भी राज्य एनपीआर से इनकार नहीं कर सकता क्योंकि एनपीआर की प्रक्रिया जनगणना का हिस्सा है। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, ‘एनपीआर में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। एनपीआर का विरोध कर रहे लोग इस बात को लेकर मन ही मन खुद पर गुस्सा कर रहे हैं कि वे पिछले लोकसभा चुनावों में भाजपा को हरा नहीं सके और नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गये।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीटरसन ने बिना दर्शकों के ही आईपीएल का सुझाव दिया

 नयी दिल्ली : कोरोना के कारण भले ही सभी खेल गतिविधियां अनिश्चितकाल के लिये थम गयी हों लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का आगे पढ़ें »

बीसीसीआई ने उम्मी‍द जताई – इसी साल होगा आईपीएल 

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण का भविष्य अधर में लटका हुआ है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगे पढ़ें »

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 525 नए मामले आए सामने, कुल मौत 75 हुई, कुल मामले 3,072 हुए

कोरोना के कारण अगले ओलंपिक तक लय व एकाग्रता बनाये रखना चुनौतीपूर्ण : अभिषेक वर्मा

कोरोना : ‘पीएम केयर्स’ के लिए धन इकट्ठा करने की खातिर आनलाइन शतरंज खेलेंगे आनंद

कोरोना के खिलाफ लड़ाई घर में रहकर जीतेंगे : पुजारा

कोरोना से जंग : ब्राजीली फुटबॉलर नेमार ने 7.5 करोड़ रुपए दान दिए

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सचिन की नाबाद 241 की पारी सबसे अनुशासन वाली : ब्रायन लारा

मैच फिक्सिंग माफी लायक जुर्म नहीं, फिक्सर को फांसी दे देनी चाहिए : जावेद मियांदाद

coronas

बंगाल में कोरोना वायरस का एक और मामला, मरीजों की कुल संख्या हुई 58

ऊपर