जानें बड़ी उम्र की महिलाओं को डेट करने के कुछ आसान टिप्स

कोलकाता : डेटिंग के मामले में बड़ी उम्र की महिलाएं ज्यादा समझदार होती हैं इसलिए उन्हें डेट पर ले जाने से पहले कई बातों का ध्यान रखना ज़रूरी है। बड़ी उम्र की महिलाओं को बच्चों जैसी हरकतें बिल्कुल भी पसंद नहीं, इसलिए इस बात का खास ध्यान रखें। काफी गहरा ताल्लुक होता है डेटिंग और संबंध में, इसलिए अपनी बड़ी उम्र की प्रेमिका को आकार्षित करने के लिए आपसी संबंध का ध्यान रखें। आइए जानें बड़ी उम्र की महिलाओं से डेटिंग के बारे में।
डेटिंग के मामले में बड़ी उम्र की महिलाएं अधिक परिपक्व होती हैं। इसीलिए उनसे कुछ भी बात करने से पहले अच्छी तरह से सोच समझ लेना चाहिए।
उपहार और सरप्राइज हर लड़की को पसंद है। लेकिन अपनी उम्र के अधिक उम्र की महिला को उपहार देने से पहले उनकी पसंद-नापसंद जानना भी बेहद जरूरी होता है।
पनी प्रशंसा सुनना हर महिला को पसंद होता है लेकिन अपनी उम्र से अधिक उम्र की महिला की प्रशंसा चापलूसी भरी करें इससे आपकी स्थिति हास्यप्रद हो सकती है। प्रशंसा करें लेकिन ईमानदारी से।
महिलाओं के साथ डेटिंग के दौरान उनके काम, लक्ष्य, करियर और उन्नति, उनके हितों इत्यादि के बारे में बातचीत करना ज्यादा बेहतर रहता है, बजाय इसके कि उनकी पसंद-नापसंद के बारे में बातचीत की जाए।
महिलाओं को आकर्षित करने और माहौल को हल्का -फुल्का बनाने के लिए हंसी-मजाक करना भी जरूरी है, साथ ही ध्यान रहे कि अतीत के बारे में कोई बात न हों। हां करियर के विषय में आई दिक्कतों के बारे में बातचीत करते हुए सहज हुआ जा सकता है।
संभव हो तो ऐसी जगह पर जाएं जहां धीमे संगीत में डांस का मज़ा लिया जा सके। आप कुछ समय बाद अपने साथी को डांस के लिए प्रपोज़ भी कर सकते हैं।
डेटिंग के दौरान कोई भी तनाव वाली बात न करें क्योंकि महिलाएं आमतौर पर अपना मूड बदलने या तनाव दूर करने के लिए डेटिंग पर जाना पसंद करती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

‘कुली’ के बाद अब रेलयात्री बनें राहुल गांधी, ट्रेन से स्लीपर कोच में की यात्रा

बिलासपुर: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी अलग-अलग जगहों पर जाकर आम लोगों से बात कर रहे हैं। कभी कुली, कभी ट्रेवलर के आगे पढ़ें »

Durga Puja 2023: महानगर में शुद्ध सोने की पन्नी से मां दुर्गा का ऐसा रूप…

World Cup 2023: भारत को इन दो टीमों से रहना होगा सावधान!

सन्मार्ग अपराजिता के 12वें संस्करण का सफल आयोजन

भारतीय निशानेबाजों ने जीता गोल्ड, 10 मीटर एयर राइफल में टूटा चीन का रिकॉर्ड

Asian Games 2023: भारतीय लड़कियों ने जीता गोल्ड, टिटास की शानदार गेंदबाजी

रूबरू 2.0 में अध्यात्म गुरु मोनिका सिंघल ने सफल जीवन के लिए किया मोटिवेट

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गौरांग जालान मिश्र कर रहे हैं अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भारत का प्रतिनिधित्व

कांग्रेस जंग लगा लोहा है, जहां जाती है प्रदेश बर्बाद होता है- पीएम मोदी

Sharadiya Navratri : हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें नवरात्रि की डेट, कलश स्‍थापना की …

ऊपर