विवादित बयानबाजी से बचें नेता : चिराग पासवान

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा कि नेताओं को विवादित बयान से बचना चाहिए और ऐसे नेताओं के बयान का हश्र दिल्ली विधानसभा के चुनाव में देख लिया है।
चिराग पासवान ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा’ की शुरुआत करने से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि समाज को बांटने वाली किसी बात का वह समर्थन नहीं करते हैं। किसी भी तरह के विवादित बयान से अपनी असहमति जताते हुए उन्होंने कहा कि सभ्य समाज के लिए यह उचित नहीं है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह के पूर्णिया में दिए गए बयान के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि ऐसे लोगों के बयान का नुकसान दिल्ली चुनाव में उठाना पड़ा है। ऐसे लोग उनकी पार्टी में नहीं हैं। लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि विभाजननकारी तथा देश को बांटने वाले लोजपा के साथ नहीं हैं। राजग में रहते हुए भी ऐसे नेताओं के बयानों का वह समर्थन नहीं करते। उन्होंने कहा कि कई मौकों पर उन्होंने ऐसे बयानों का खंडन किया है। अब विकास की बात होनी चाहिए। पार्टी की सोच सबको साथ लेकर चलने की है। पासवान ने कहा कि इस वर्ष होने वाला बिहार विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। विकास के अलावा दूसरा एजेंडा नहीं होगा और इसका सीधा लाभ बिहार के लोगों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा का मकसद राज्य को चौमुखी विकास के पहिए से जोड़ना है। चिराग ने कहा कि यात्रा के दौरान वह लोगों से सुझाव लेंगे कि बिहार को किस तरह से नंबर वन बनाया जाए। उन्होंने कहा कि यात्रा के समापन के बाद 14 अप्रैल को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में रैली का आयोजन किया जाएगा। यात्रा के दौरान लोगों से मिले सुझाव से वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार हरसंभव कदम उठाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्रिकेट नहीं हुए तो इंग्लैंड व वेल्स क्रिकेट बोर्ड को 30 करोड़ पौंड का नुकसान

लंदन : इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रमुख टॉम हैरिसन ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण अगर आगामी सत्र में क्रिकेट नहीं आगे पढ़ें »

विम्बलडन रद्द होने का असर नहीं, तय समय पर हीअमेरिकी ओपन : आयोजक

न्यूयार्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण विम्बलडन रद्द हो गया और फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया लेकिन अमेरिकी ओपन के आयोजकों ने कहा आगे पढ़ें »

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

ऊपर