लता मंगेशकर तीसरे दिन भी आईसीयू में, हालत में थोड़ा सुधार

lata

मुंबई : स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर सोमवार से ही ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि लगातार तीसरे दिन भी लता आईसीयू में हैं, लेकिन अब उनकी हालत में थोड़ा सुधार है। इसके बावजूद स्थिति नाजुक बनी हुई है। डॉ. पतित समधानी के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है। लता की सेहत को लेकर अस्पताल की तरफ से किसी भी प्रकार का कोई बयान जारी नहीं किया गया। हालांकि, डॉ. समधानी ने एक अखबार द्वारा बताया कि ‘उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार रहा है। जब तक संक्रमण खत्म नहीं हो जाता, तब तक आगे कि प्रक्रिया संभव नहीं। उनकी हालत अभी नाजुक है। इस समय कुछ भी कहना मुश्किल है। उम्मीद है कि वे जल्द ठीक हो जाएंगी।’

परिवार की निजता का सम्मान करें : पीआर टीम 

इससे पहले स्वर कोकिला लता की पब्लिक रिलेशन टीम ने मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि लता जी बेहतरीन जज्बे के साथ बीमारी से लड़ रही हैं। हम आपको उनसे जुड़ी हर पल की जानकारी देते रहेंगे। एक गायिका होने की वजह से लता जी के फेफड़े की ताकत काफी अधिक है। वह वास्तव में एक फाइटर हैं। साथ ही कहा कि आशा है कि आप उनके परिवार की निजता का सम्मान करेंगे।

फैंस ने लता के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की

वहीं सोशल मीडिया पर फैंस लता मगेशकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। ट्विटर पर हैशटैग लता मंगेशकर ट्रेंड कर रहा है। 28 सितंबर को ही लता ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। इस साल उनके जन्मदिन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर बात कर उन्हें बधाई दी थी। इस बातचीत का जिक्र पीएम ने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में भी किया था। जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गजों और लाखों-करोड़ों फैंस ने उन्हें बधाइयां दी थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

arjun

मलाइका अरोड़ा के लिए अर्जुन कपूर का कमेंट हुआ वायरल

मुबंई : बॉलीवुड के मशहूर कपल अर्जुन कपूूर और मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने रिश्ते को सबके सामने अपनाने के बाद आगे पढ़ें »

nadwa

जामिया और अलीगढ़ के बाद अब लखनऊ के नदवा में प्रदर्शन, 200 से अधिक छात्र उतरे सड़कों पर

लखनऊ : नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जामिया और अलीगढ़ विश्वविद्यालयाें में हिंसक प्रदर्शन के बाद अब लखनऊ के दारुल उलूम नदवातुल उलामा (नदवा आगे पढ़ें »

ऊपर