दरभंगा में बड़ी मात्रा में शराब बरामद, सात गिरफ्तार

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिले से पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब बरामद कर तीन कारोबारी समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर मद्य निषेध नीति के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए बनाई गई एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी शिवमुनि प्रसाद ने शनिवार को यहां बताया कि खोजी कुत्ता हंटर के सहयोग से जिले के नगर थाना क्षेत्र के मसरफ बाजार शिवाजी नगर मोहल्ला में कृष्णा महतो एवं विनोद महतो के घरों में छापा मारकर पुलिस ने 1134 बोतल विदेशी शराब जब्त की है। उन्होंने बताया कि मसरफ बाजार निवासी कृष्णा महतो एवं विनोद महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है। कृष्णा पूर्व में भी अवैध शराब रखने के जुर्म में जेल जा चुका है। शिवमुनि ने बताया कि होली के मद्देनजर पूरे जिले में मद्य निषेध नीति के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए लगातार छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के गंगापट्टी गांव में चंदन कुमार के घर के आंगन में मिट्टी खोदकर छिपाकर रखे गए 56 बोतल विदेशी शराब जप्त किया गया है एवं कारोबारी चंदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र में एकमी के समीप शनिवार सुबह सड़क किनारे स्कॉर्पियो में बैठकर शराब का सेवन कर रहे चालक समेत चार लोगों को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वालों में स्कॉर्पियो के चालक बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कमलेश पासवान, मिथिलेश पासवान, शंभू कुमार पासवान एवं अर्जुन कुमार पासवान शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पैट कमिंस को अभी भी आईपीएल की उम्मीद, रैना बोले- लोगों का जीवन ज्यादा जरूरी

नयी दिल्‍ली : कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप के कारण जुलाई तक होने वाले दुनियाभर के सभी खेल प्रतियोगिताएं या तो टाल दी गयी है आगे पढ़ें »

देशभर में आवश्यक सामानों की आपूर्ति श्रृंखला को कायम रखेगा ब्लू-डार्ट

नई दिल्ली :  कोविड-19 महामारी के बाद हुए लॉकडाउन  में  ब्लू-डार्ट ने अपनी व्यावसायिक आकस्मिकता एवं निरंतरता योजना (बीसीसीपी) को अमल में लाना शुरू कर आगे पढ़ें »

ऊपर