लालू के लाल का बड़ा पैंतरा, अपने खिलाफ एक्शन से डरकर मां की शरण में पहुंचे तेजप्रताप

बिहार : तेजस्वी यादव के दावत-ए-इफ्तार के साइड इफेक्ट के हर रोज सामने आ रहे हैं। इफ्तार पार्टी के एक सप्ताह पूरे होने को हैं लेकिन इसके चर्चे अभी भी हो रहे हैं। लालू प्रसाद के बड़े लाल  की वजह से इफ्तार पार्टी में आरजेडी नेता रामराज यादव की कथित पिटाई की आरोप लगने के बाद तेज प्रताप यादव सुर्खियों में बने हुए हैं। बोचहां में जीत के बाद इफ्तार पार्टी के बहाने तेजस्वी ने राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन कर विरोधियों पर हावी होने का प्रयास किया था। सफल भी होते दिख रहे थे, उनकी इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार से लेकर सभी दलों के बड़े नेताओं ने शिरकत की थी|जिसके बाद बिहार की राजनीति में एक अलग चर्चा शुरू हुआ था। लेकिन अब वह पुरानी बात हो गई है|मीडिया का सारा अटेंशन तेजप्रताप यादव पर बना हुआ है। इधर कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप लगने के बाद तेजप्रताप पर जब दबाव बना तो उन्होंने इस्तीफा का विक्टिम कार्ड खेला।लेकिन उनके इस्तीफे की धमकी को जब किसी ने तवज्जो नहीं दी तो वह अपना नाव लश्कर लेकर मंगलवार की रात राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंच गए है।

अब राबड़ी आवास में रहेंगे तेजप्रताप

खबर है कि तेजप्रताप यादव अब अपनी मां राबड़ी देवी के साथ ही रहेंगे, उन्होंने अपना स्टैंड रोड आवास छोड़कर अपनी मां राबड़ी देवी के आवास में रहना शुरू कर दिया है। तेजप्रताप मंगलवार को ही 10 सर्कुलर पहुंच गए थे।उनका सरकारी आवास स्टैंड रोड में है, तेजप्रताप वहीं रह रहे थे। राबड़ी आवास पर अक्सर उनका आना-जाना होता था लेकिन अब वह 10 नंबर आवास में ही रहने के लिए आ गए हैं।

मां की शरण में तेजप्रताप

दरअसल तेजप्रताप यादव पर पिटाई का आरोप लगने के बाद आरजेडी पर उनपर एक्शन लेने का दबाव है।अगर तेजप्रताप के खिलाफ एक्शन नहीं लिया जाता है तो कार्यकर्ता में गलत संदेश जाता है।इधर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया कि तेजप्रताप पर एक्शन लेना उनके बस की बात नहीं है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद अब तेजप्रताप पर एक्शन ले सकते हैं। लालू प्रसाद एक्शन ले इससे पहले ही तेजप्रताप मां के पास पहुंच गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

आसनसोल: काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से धरना शुरू कर दिया। बता दें कि कल अर्थात शुक्रवार को विद्यार्थियों ने ऑनलाइन परीक्षा लेने आगे पढ़ें »

ऊपर