लालू की जमानत याचिका पर शुक्रवार को होनी है सुनवाई, सीबीआई ने जताया विरोध

Lalu in RIMS

रांची : झारखण्ड उच्च न्यायालय में चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार गबन मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई सूचीबद्ध है। इस संबंध में सीबीआई ने अपना जवाब न्यायालय में दायर कर लालू की जमानत का कड़ा विरोध किया है।

सजा की आधी अवधी भी पूरी नहीं हुई है

इस संबंध में सीबीआई ने अदालत में कहा है कि लालू इस मामले में मात्र 22 माह ही जेल में गुजारे हैं। ऐसे में सजा की आधी अवधी भी पूरी नहीं हुई है व उच्चतम न्यायालय भी इस मामले में उनकी याचिका खारिज कर चुका है। रिम्स के चिकित्सक लगातार लालू पर नजर रख रहे हैं। 15 बीमारियां होने के बावजूद फिलहाल उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। उन्हें जमानत न दी जाए।

बढ़ती उम्र व खराब स्वास्‍थ्य का हवाला देते हुए मांगी जमानत

लालू की ओर से बढ़ती उम्र व खराब स्वास्‍थ्य का हवाला देते हुए जमानत की गुहार लगायी गयी। उल्लेखनीय है कि आठ नवंबर को इस मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए सीबीआई द्वारा समय मांगे जाने पर मामले की सुनवाई 22 नवंबर के लिए स्थगित कर दी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सैमसन-तेवतिया का तूफान, राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हराया

शारजाह : आईपीएल के 13वें सीजन के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने लीग का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया। पंजाब के 224 रन के आगे पढ़ें »

मुझे जेल भेजने वालों ने पाकिस्‍तान को डुबो दिया : नवाज

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उन्हें जेल भेजने के लिए जिम्मेदार लोगों ने देश को डुबो दिया है। अब आगे पढ़ें »

ऊपर