लालू यादव को लगा तगड़ा झटका

रांची : इस वक्त झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर आ रही है जहां आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल चारा घोटाला डोरंडा ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले में झारखंड हाईकोर्ट में गुरुवार को लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सीबीआई को काउंटर एफिडेविट फाइल करने का अंतिम मौका दिया गया। इस मामले की अगली सुनवाई अब 22 अप्रैल को होगी। आज कृष्ण मोहन प्रसाद समेत चार लोगों को डोरंडा ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले में जमानत दी गई।
लालू प्रसाद के अधिवक्ता प्रभात कुमार ने बताया कि जिन लोगों को आज जमानत दी गई। उन लोगों की जमानत पर सीबीआई की ओर से कोई आपत्ति दर्ज नहीं की गई। लेकिन, लालू प्रसाद की जमानत पर सीबीआई की ओर से और ऑब्जेक्शन किया गया। चूंकि सीबीआई ने लालू प्रसाद की जमानत पर कोई काउंटर एफिडेविट अब तक फाइल नहीं किया है। इसलिए इस मामले की अगली सुनवाई अब 22 अप्रैल को होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर