लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई कल

रांची : बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में 29 जनवरी को सुनवाई होगी। अगर जमानत मिली तो राजद सुप्रीमो जेल से रिहा हो सकते हैं। फिलहाल लालू प्रसाद के समर्थकों और परिजनों की नजर हाई कोर्ट में कल होने वाली सुनवाई पर टिकी है। यह याचिका हाई कोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध है। इससे पहले लालू प्रसाद की ओर से अदालत में जवाब पेश कर बताया गया था कि, उन्होंने 42 महीने की अवधि जेल में पूरी कर ली है, यह उन्हें दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में मिली सजा की आधी है। इसलिए उन्हें जमानत दी जाए। मालूम हो कि लालू को चारा घोटाला के 4 मामले में निचली अदालत से सजा दी गई है, जिसमें 3 मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है। यह चौथा मामला है जिसमें जमानत मिलते ही वे जेल से रिहा हो जाएंगे। फिलहाल लालू की तबीयत खराब होने के कारण एम्स में उनका इलाज किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

दूसरे चरण के लिए 30 सीटों पर नामांकन शुरू

बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव में चार जिलों की सीटें शामिल मतदान 1 अप्रैल को कोलकाताः चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

ऊपर