कैद से रिहा हुये लालू, अभी एम्स में ही

पटनाः चारा घोटाले से जुड़े केस में दिसंबर 2017 में जेल भेजे गए लालू यादव आखिरकार सवा तीन साल बाद रिहा हो गए। उनकी रिहाई के ऑर्डर गुरुवार को ही दिल्ली एम्स भेज दिए गए थे, जहां उनका इलाज चल रहा है। अब एम्स को रिहाई के ऑर्डर की हार्ड कॉपी भी मिल गई है। अब लालू कैद से आजाद हैं, लेकिन परिवार ने उन्हें फिलहाल एम्स में रखने का फैसला लिया है। उनकी तबीयत खराब है। लगातार डॉक्टरी देखभाल की जरूरत है। आगे डॉक्टरों की सलाह पर ही उन्हें अस्पताल से बाहर लाया जाएगा।

बेटी मीसा के आवास पर तैयारियां पूरी

लालू के रिहा होने के बाद उन्हें राज्यसभा सांसद बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर रखने की पूरी व्यवस्था कर ली गई है। एम्स में 25 जनवरी से लालू का इलाज चल रहा है। परिवार ने बताया कि अभी राजद प्रमुख को पटना नहीं भेजा जाएगा। उनकी तबीयत लगातार खराब रही है और कोरोना की स्थिति को देखते हुए कोई जोखिम नहीं उठाया जा सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नारदा कांडः तो क्या मोदी-शाह के निर्देश पर हुई गिरफ्तारी

कोलकाताः नारदा कांड मामले में सीबीआई द्वारा मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मेयर शोभन चटर्जी और विधायक मदन मित्रा की गिरफ्तारी को लेकर आगे पढ़ें »

36 घण्टे में अस्पताल ने मृतक का बना दिया 12 लाख का बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद एक मरीज की मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती करने का समय केवल 36 घंटे 14 आगे पढ़ें »

ऊपर