कोटा: पत्नी ने दहेज लाने से किया इनकार, तो पति ने मार दी गोली, मौत

राजस्थान : राजस्थान के कोटा के ग्रामीण इलाके की खातौली थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति विश्वेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस बरामद किया है। आरोपी पति ने दहेज नहीं मिलने पर अपनी पत्नी  रीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के एक साल बाद से ही पत्नी से करता था मारपीट
खातौली एसएचओ देशराज ने बताया कि 3 जनवरी को मृतका के भाई लोकेंद्र ने थाने में शिकायत दी थी। शिकायत में बताया गया था कि जून 2013 में उसकी बहन रीना की शादी विश्वेन्द्र सिंह से हुई थी। शादी के एक साल बाद ही विश्वेन्द्र ने दहेज की मांग को लेकर रीना से मारपीट शुरू कर दिया। ऐसे में जब पति को समझाया गया तो उसने जान से मारने की धमकी दी।

पति ने गोली मार की पत्नी की हत्या 
इसके बाद 31 दिसंबर 2021 की रात शराब के नशे में आरोपी ने अपनी पत्नी रीना से मारपीट की। फिर देशी पिस्टल से पत्नी पर गोली चला दी। ससुराल वालों ने घायल रीना को सवाई माधोपुर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से उसे जयपुर रेफर किया गया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर किया। गम्भीर हालात होने के कारण पीड़िता बयान देने की स्थिति में नही थी। इलाज के दौरान 21 जनवरी को रीना की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या की धारा जोड़ी गई और आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर