बेंगलुरु में कोलकाता की महिला के हत्या का केस सुलझा, कैब चालक हुआ गिफ्तार

murderer cab driver

बेंगलुरु : कोलकाता की एक महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में एक कैब चालक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला का शव पिछले महीने यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास बरामद हुआ था। उसके शरीर पर चाकू से कई बार वार किए जाने के निशान थे। पुलिस ने बताया कि महिला (32) ‘इवेंट मैनेजर’ थी। घटना उस समय हुई जब वह हवाई अड्डा जा रही थी।

कोलकाता में हुई थी शिकायत दर्ज

इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि महिला की घड़ी सहित उसके कुछ समान मौके से बरामद हुए थे। उसकी पहचान करने के लिए पुलिस दल को पश्चिम बंगाल और दिल्ली भेजा गया था। कोलकाता में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिससे उसकी पहचान हो पाई।

इस कारण की थी महिला की हत्या

पीड़िता के कॉल रिकॉर्ड और मेल की जांच करने के बाद आरोपी को 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि महिला 30 जुलाई को बेंगलुरु यहां आई थी और काम पूरा करने के बाद उसने होटल जाने के लिए एक कैब ली थी। होटल पहुंचने के बाद उसने कैब चालक को अगले दिन सुबह उसे हवाईअड्डा ले जाने के लिए आने को कहा था।

उन्होंने बताया कि कैब चालक अगले दिन सुबह आया। एयरपोर्ट जाने के दौरान ड्राइवर उसे सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने उससे पैसे और कीमती सामान मांगे। महिला ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद ड्राइवर ने ‘रॉड’ से उसपर वार कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला ने जब भागने की कोशिश की तो आरोपी ने चाकू से कई बार उसपर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

trai

अब 11 अंकों का हो सकता है मोबाइल नंबर, ट्राई ने मांगे सुझाव

नई दिल्ली : दूरसंचार विनियामक ने देश में मोबाइल फोन नंबर को वर्तमान 10 की जगह 11 अंकों के किए जाने को लेकर लोगों से आगे पढ़ें »

Bullet train

बुलेट ट्रेन के मार्ग में आने वाले 60 हजार पेड़ो में से 25 हजार होंगे प्रत्यारोपण

अहमदाबाद : अहमदाबाद और मुबंई के बीच चलने वाली भारतीय रेलवे की सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट बुलेट ट्रैन के रास्ते में पड़ने वाले पेड़ों की वजह आगे पढ़ें »

ऊपर