बेंगलुरु में कोलकाता की महिला के हत्या का केस सुलझा, कैब चालक हुआ गिफ्तार

murderer cab driver

बेंगलुरु : कोलकाता की एक महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में एक कैब चालक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला का शव पिछले महीने यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास बरामद हुआ था। उसके शरीर पर चाकू से कई बार वार किए जाने के निशान थे। पुलिस ने बताया कि महिला (32) ‘इवेंट मैनेजर’ थी। घटना उस समय हुई जब वह हवाई अड्डा जा रही थी।

कोलकाता में हुई थी शिकायत दर्ज

इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि महिला की घड़ी सहित उसके कुछ समान मौके से बरामद हुए थे। उसकी पहचान करने के लिए पुलिस दल को पश्चिम बंगाल और दिल्ली भेजा गया था। कोलकाता में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिससे उसकी पहचान हो पाई।

इस कारण की थी महिला की हत्या

पीड़िता के कॉल रिकॉर्ड और मेल की जांच करने के बाद आरोपी को 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि महिला 30 जुलाई को बेंगलुरु यहां आई थी और काम पूरा करने के बाद उसने होटल जाने के लिए एक कैब ली थी। होटल पहुंचने के बाद उसने कैब चालक को अगले दिन सुबह उसे हवाईअड्डा ले जाने के लिए आने को कहा था।

उन्होंने बताया कि कैब चालक अगले दिन सुबह आया। एयरपोर्ट जाने के दौरान ड्राइवर उसे सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने उससे पैसे और कीमती सामान मांगे। महिला ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद ड्राइवर ने ‘रॉड’ से उसपर वार कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला ने जब भागने की कोशिश की तो आरोपी ने चाकू से कई बार उसपर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

children

भारत बच्चों के स्वस्थ एवं खुशहाल जीवन के मामले में 131वें स्थान पर

संयुक्त राष्ट्र : संयुक्त राष्ट्र समर्थित एक रिपोर्ट आई है जिसके मुताबिक संवहनीयता सूचकांक (सस्टेनेबिलीटी इंडेक्स) के मामले में भारत 77वें स्थान पर है और आगे पढ़ें »

एलजी ने बजट सेगमेंट में डब्ल्यू 10 अल्फा लॉन्च किया, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली : मोबाइल फोन कंपनी एलजी ने डब्ल्यू सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन डब्ल्यू 10 अल्फा लॉन्च कर दिया है और यह फोन देशभर आगे पढ़ें »

ऊपर