बड़ाबाजार व उत्तर कोलकाता के कंटेनमेंट जोन में पहुंचे सीपी

पुलिस कर्मियों से ली ग्राउंड रिपोर्ट की जानकारी

कोलकाता : महानगर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कोलकाता पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा ने उत्तर कोलकाता और बड़ाबाजार के कंटेनमेंट क्षेत्र का दौरा किया। गुरुवार की सुबह वह श्यामबाजार, बेलगछिया, काशीपुर, राजाबाजार और पोस्ता इलाके में पहुंचे। पुलिस आयुक्त ने पुलिस अधिकारियों से इलाके के लोगों के साथ ही अधिकारियों का हालचाल भी जाना। सूत्रों के अनुसार पुलिस आयुक्त इन इलाकों में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए सड़क पर निकले थे। पुलिस आयुक्त के अलावा कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी सड़कों पर दिखे । सूत्रों के अनुसार बीते कुछ दिनों से जिस तरह से कोरोना के मरीज पोस्ता व उत्तर कोलकाता के विभिन्न इलाकों में मिले हैं। इन इलाके के कंटेनमेंट जोन की क्या स्थिति है। इसके अलावा वहां के पुलिस कर्मियों को कोई दिक्कत है या नहीं इसका पता लदाने के लिए पुलिस गुरुवार को खुद सड़कों पर निकले। करीब दो घंटे तक पुलिस आयुक्त श्यामपुकुर, श्यामबाजार, बेलगछिया, काशीपुर और पोस्ता इलाके में गए। इस दौरान विभिन्न थाना प्रभारियों से सीपी ने इलाके की स्थिति के अलावा थाने के फोर्स के सेहत के बारे में जानकारी प्राप्त की। साथ ही सभी को ड्यूटी करने के साथ ही सेहत का ध्यान रखने की अपील की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ाबाजार इलाके की बहुमंजिली इमारत में लगी भयावह आग

कोलकाताः कोलकाता के बहुमंजिली इमारत में आग लगने की घटना घटी है। कोलकाता के स्ट्रैंड रोड के एक बहुमंजिली इमारत के 13वें तले पर आग आगे पढ़ें »

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर से भर दी हवा, आंत फटने से मौत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां राइस मिल में काम करने गए युवकों ने एक आगे पढ़ें »

ऊपर