जाने क्यों लड़की संबंध बनाने से पहले बेड पर आते ही पूछती है ये सवाल…

कोलकाता : रिश्ते में आपसी प्यार के साथ रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए संबंध बनाना भी जरूरी है। जब कोई औरत पहली बार संबंध बनाती है तो उसके मन में कई तरह के सवाल उठते हैं। दरअसल, पहली बार संबंध बनाने को लेकर लड़कियों ने बहुत से सपने सजाएं होते है और अपने पार्टनर को लेकर थोड़ा बहुत डर भी लगा होता है। उसी डर को दूर करने के लिए वह अपने पार्टनर से कुछ सवाल पूछना चाहती है।
क्या पूछती है लड़कियां:
# तुम पहले कितनों के साथ संबंध बना चुके हो। इस बात से लड़कियां इस बात का अंदाजा लगाती है कि आप केवल संबंध बनाने में विश्वास रखते हो या फिर प्यार भी आपकी लाइफ में कुछ मायने रखता है।
# लड़कियों को डर लगा रहता है कि उनका पार्टनर अपने प्राइवेट पार्ट की हाइजीन का प्रोपर ध्यान रखता भी है या नहीं। इसलिए वह संबंध बनाते समय यह बात जरूर पूछती है।
# संबंध बनाने से पहले अपने पार्टनर को लेकर ये सवाल भी लड़कियों के दिमाग में कई बार आता है कि पार्टनर ने आखिरी बार कब संबंध बनाया था।
# सबसे जरूरी सवाल है कि वह सवाल जरूर पूछती है कि उनके पार्टनर नजर किसी और लड़की पर तो नहीं। अगर है तो वह उन्हें पहले ही बता दें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आजम खान के रामपुर में बदल गया गेम, बीजेपी हुई आगे

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की चर्चित रामपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सियासी तस्वीर बदलती दिख रही है। 28वें राउंड की काउंटिंग के आगे पढ़ें »

गुजरात में भूपेंद्र पटेल ही बनेंगे मुख्यमंत्री

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल ही गुजरात के मुख्यमंत्री बनेंगे। गुजरात भाजपा अध्यक्ष CR आगे पढ़ें »

ऊपर